Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

'पुष्पा' के सामी- सामी पर जन्नत जुबैर ने किया ऐसा डांस कि मिनटों में होने लगा वायरल, देखें

इस वीडियो को 7 घंटे में 868000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैंl वहीं इस वीडियो को हजारों में कमेंट मिल रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2022 10:01 IST
'पुष्पा' के सामी- सामी...- India TV Hindi
Image Source : INST/JANNATZUBAIR29 'पुष्पा' के सामी- सामी पर जन्नत जुबैर ने किया ऐसा डांस कि मिनटों में होने लगा वायरल, देखें

पुष्पा: द राइज फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। लोगों ने इस फिल्म को खूब सराहा साथ ही इस फिल्म गाना सामी-सामी भी चर्चा में रहा। आम लोगों से लेकर टीवी सेलेब्स भी इसपर डांस कर वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी ने भी इस गाने पर डांस का वीडियो किया। इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो को 7 घंटे में 868000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैंl वहीं इस वीडियो को हजारों में कमेंट मिल रहे हैं । जन्नत जुबैर एक एक्ट्रेस होने-होने के साथ सोशल मीडिया इंफ्यूलेंसर भी हैं। जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

https://www.instagram.com/reel/CZEKD5tKAdx/?utm_source=ig_web_copy_link

जन्नत जुबैर ने सामी-सामी गाने पर साड़ी पहन कर डांस किया हैl वहीं वह ब्लैक कलर का चश्मा भी लगाए नजर आ रही हैl जन्नत जुबैर ने इस अवसर पर रश्मिका मंदाना के स्टेप्स को कॉपी करने का प्रयास किया है। जन्नत जुबेर रहमानी ने बोल्ड वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'सामी-सामीl' इसके अलावा उन्होंने एक दिल की इमोजी भी शेयर की है।

लोग उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। जन्नत जुबैर टीवी सीरियल फुलवा से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद फिर कभी रुकने का नाम लिया। टेलीविजन शोज के साथ जन्नत फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement