Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

बेटे की अकेले परवरिश कर रहीं ये टीवी एक्ट्रेस, क्या रचाएंगी दूसरी शादी?

करण मेहरा और निशा रावल अब अलग हो चुके हैं। वहीं पति से अलग होने के बाद से ही निशा बेटे की अकेले परवरिश कर रहीं हैं। ऐसे में फैंस अकसर उनसे दूसरी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं। अब हाल ही निशा ने एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उनका पार्टनर कैसा होना चाहिए।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 23, 2024 20:09 IST
Nisha Rawal- India TV Hindi
Image Source : X निशा रावल क्या रचाएंगी दूसरी शादी?

मशहूर टीवी एक्ट्रेस निशा रावल सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने के अलावा अपनी लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने करण मेहरा संग तलाक के बाद सिंगल रहने के पीछे की वजह बताई है।

निशा ने दूसरी शादी को लेकर कही ये बात

ये तो आप सब जानते हैं कि निशा रावल ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम नैतिक उर्फ करण मेहरा से शादी की थी। हालांकि अब कपल अलग हो चुके हैं। वहीं करण से अलग होने के बाद से ही फैंस अकसर निशा से दूसरी शादी को लेकर सवाल करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में हाल ही निशा ने एक पोस्ट के जरिए फैंस के इस सवाल का जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- 'प्रिय मित्रों और परिवार, मैं हीरे और कारें खरीदने के लिए चमकते कवच वाले शूरवीर की तलाश नहीं कर रही हूं क्योंकि मैं अपने लिए काफी समय से ऐसा कर रही हूं! मेरे लिए एक साथी से पहले मेरी मेंटल हेल्थ जरूरी है। वो ना सिर्फ मेरी इज्जत करें, बल्कि मेरे बच्चे को भी गले लगाए, उसे दयालु होना चाहिए।  मैं पूरी तरह स्वतंत्र हूं और मेरा साथी भी ऐसा ही होना चाहिए। मेरे लिए आप लोगों का प्यार ही काफी है। मैं सिंगल होकर आगे बढ़ रही हूं।लाइफ में अपनी शर्तों पर जी रही हूं और मैं बहुत खुश हूं। ये तो कोई भी नहीं जानता है कि यूनिवर्स ने आपके लिए क्या प्लान किया है।'

करण-निशा की लव स्टोरी 

बता दें कि निशा रावल ने  24 नवंबर 2012 को करण मेहरा संग शादी रचाई थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 2008 में हुई थी।उस दौरान निशा अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘हंसते-हंसते’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में करण बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे।तभी सेट पर उन्होंने पहली बार निशा को देखा था और पहली नजर में उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद दोनों 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी के बंधन में बंध गए।  

लव स्टोरी बनी हेट स्टोरी 

वहीं शादी के पांच साल बाद निशा ने बेटे काविश को जन्म दिया। करण और निशा अपने परेंटहुड जर्नी को एंजॉय ही कर रहे थे की उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई और फिर इनकी लव स्टोरी नफरत के मुकाम तक पहुंच गई। 31 मई 2021  वो दिन था जब करण मेहरा पर निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। वो मीडिया के सामने आई थीं तो बुरी तरह चोटिल थीं। उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने करण को गिरफ्तार किया था और फिर जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया। उन्होंने करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद करण ने भी निशा पर अपने राखी भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। वही इस अनबन के बाद से ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया और अब वह अपनी अपनी जिंदगी एक दूसरे के बिना बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

माथे पर तिलक, गले में माता की चुनरी ओढ़े बर्थडे पर देवी मां की भक्ति में लीन नजर आईं कंगना रनौत

अब इस फेमस फिल्ममेकर से मिलने के लगेंगे पैसे, 10-15 मिनट के लिए देने पड़ेंगे 1 लाख रुपये

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement