Tuesday, July 16, 2024
Advertisement

अब इस फेमस फिल्ममेकर से मिलने के लगेंगे पैसे, 10-15 मिनट के लिए देने पड़ेंगे 1 लाख रुपये

बाॅलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको लेकर वह चर्चा में आ गए हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अब उनसे मुलाकात करने लिए अच्छी-खासी रकम देनी पड़ेगी।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 23, 2024 19:50 IST
Anurag Kashyap- India TV Hindi
Image Source : X अनुराग कश्यप के पोस्ट से मची खलबली

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्म बनाने वाले अनुराग कश्यप यूं तो अकसर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अभी हाल ही में फिल्म मेकर ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, अनुराग कश्यप ने ये पोस्ट इंडस्ट्री में आने वाले न्यूकमर्स के लिए किया है और कहा है कि वो ऐसे लोगों से मिलने के लिए अपना वक्त बर्बाद नहीं करेंगे बल्कि अब वो उनसे अच्छी-खासी रकम चार्ज करेंगे। देखिए अनुराग कश्यप का पोस्ट।

10-15 मिनट के वसूलेंगे 1 लाख रुपये

अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'मैंने कई न्यूकमर्स की काफी मदद की है और अब मैं इससे थक गया हूं। अब किसी से भी मिलकर मैं अपने वक्त को बिल्कुल भी बर्बाद नहीं करूंगा। जो खुद को बहुत बड़ा वाला जीनियस मानते है। अब मैं उनसे मिलने के पैसे लूंगा, अगर मुझसे कोई मिलना चाहता है तो 10-15 मिनट के 1 लाख रुपये तक उसे चार्ज करने होंगे।  वहीं अगर कोई एक घंटे के लिए मुझसे पर्सनली मिलना चाहता है तो उसे करीब 5 लाख रूपये देने होंगे और पूरा पैसा एडवांस में लूंगा। अब मुझे फोन या डीएम न करें, अब सीधा पैसा दो और ज्ञान लो,फ्री में कुछ नहीं मिलेगा। मैं कोई चैरिटी नहीं चलाता हूं।' अनुराग कश्यप का ये पोस्ट फिलहाल हर तरफ छाया हुआ हैं, जहां कुछ स्टार्स उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं बहुत से यूजर्स उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। 

अनुराग कश्यप का वर्क फ्रंट

फिलहाल इन दिनों अनुराग कश्यप अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट ने अहम किरदार निभाए हैं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस क्राइम थ्रिलर का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था। इसे वहां स्टैंडिंग ओवेशन मिला था और सबने खूब तारीफ की थी। वहीं अब फैंस चाहते हैं कि अनुराग कश्यप जल्द से जल्द 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' लेकर आएं। 

ये भी पढ़ें:

उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, पीली साड़ी में फागुन के रंग में रंगी आई नजर

'भूल भुलैया 3' में Kartik Aaryan की एंट्री से उड़ जाएगी नींद, 1000 डांसर संग धमाक करेंगे 'रूह बाबा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement