Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन, पीली साड़ी में फागुन के रंग में रंगी आई नजर

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। इस दौरान एक्ट्रेस पारंपरिक साड़ी पहनी हुई नजर आईं। इस साड़ी में उर्वशी रौतेला ने जिस सादगी से राम लला के दर्शन किए, वो सबका दिल जीत रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 23, 2024 16:43 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : X उर्वशी रौतेला ने किए रामलला के दर्शन

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी फिल्म 'जेएनयू' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में मजह कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में उर्वशी रौतेला भगवान राम का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुई है, जिसमें उर्वशी रौतेला का पारंपरिक लुक लोगों का दिल जीत रहा है। 

उर्वशी ने किए रामलला के दर्शन

सामने आई इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला राम भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। वहीं सिर पर पल्लू रखे एक्ट्रेस ने अपने पारंपरिक लुक से हर किसी का दिल जीत लिया। एक तस्वीर में उर्वशी को राम मंदिर में हाथ जोड़कर पोज देते देखा गया। इस दौरान मंदिर के पुजारी एक्ट्रेस को पीली राम जी के नाम की चुनर ओढ़ाते नजर आए। उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि  उर्वशी रौतेला से पहले  प्रियंका चोपड़ा ने भी  अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ अयोध्या राम मंदिर के दर्शन किए थे। उनका भी इस दौरान का वीडियो और फोटो काफी सुर्खियों में रहा था। 

उर्वशी रौतेला का वर्क फ्रंट

उर्वशी जल्द ही बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' और सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' जैसे फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा उर्वशी की आगामी फिल्म 'जेएनयू' है। बता दें कि  'जेएनयू' को महाकाल मूवीज के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म का निर्देशन विनय शर्मा ने किया है। वहीं इसका निर्माण प्रतिमा दत्ता ने किया है। यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।  फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा रवि किशन, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, विजय राज, सोनाली सहगल जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। 

ये भी पढे़ं

बंगाली अभिनेता पार्थसारथी देब का हुआ निधन, 68 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

'भूल भुलैया 3' में Kartik Aaryan की एंट्री से उड़ जाएगी नींद, 1000 डांसर संग धमाक करेंगे 'रूह बाबा'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement