Sunday, May 05, 2024
Advertisement

टीवी की पार्वती सोनारिका भदोरिया ने दिखाया शिव के लिए प्यार, मेहंदी में रचाई ये खास डिजाइन

सोनारिका भदोरिया आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं,जिसकी रस्में शुरु हो गई हैं। शादी से पहले एक्ट्रेस की मेंहदी सेरेमनी हुई जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की है। एक्ट्रेस की मेंहदी में शिव-पार्वती का कनेक्शन देखने को मिला है, जिसे देखकर फैंस भी खुश होते हुए दिख रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 18, 2024 14:11 IST
Sonarika Bhadoria- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोनारिका भदोरिया की मेहंदी की फोटो हुई वायरल

'देवों के देव: महादेव' में पार्वती के किरदार के लिए फेमस सोनारिका भदोरिया अब से कुछ ही देर में दुल्हन बन जाएंगी। आज एक्ट्रेस की शादी है। वहीं शादी से पहले सोनारिका भदोरिया की मेहंदी फंक्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं । इस दौरान सोनारिका अपनी मां का आउटफिट पहने बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की मेंहदी का डिजाइन भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी में शिव-पार्वती की झलक दिखाई है, जिसकी फैंस खूब सराहना कर रहे हैं। 

 

सोनारिका भदोरिया ने मेहंदी में रचाई ये डिजाइन

जी हां, सोनारिका भदोरिया ने सबसे हटकर मेंहदी रचवाई है। उन्होंने अपनी दाहिने हाथ की हथेली पर शिव-पार्वती की आकृति बनवाई है तो वहीं उनकी बायीं हथेली पर दूल्हा और दुल्हन की आकृति बनी हुई है। एक्ट्रेस का ये मेहंदी डिजाइन फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोनारिका ने अपनी मेहंदी की कई तस्वीरें शेयर की है और कैप्शन में लिखा है-  'मेहंदी है रचनेवाली, हाथों में गहरी लाली।' इसके साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट में खुलासा किया की इस खास मौके पर उन्होंने अपनी मां की शादी का लहंगा पहना। जी हां, सोनारिका ने अपने मेहंदी के लिए अपनी मां की शादी का लहंगा पहना है। गहरे लाल रंग के लहंगे में सजी सोनारिका किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। हरे रंग में कुर्ती-ब्लाउज का सेट लहंगे को कंप्लीट कर रहा है। इस दौरान सोनारिका अपने होने वाले पति के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

सोनारिका कब और कहां होगी शादी

बता दें कि सोनारिका भदौरिया आज रणथम्भौर में विकास पाराशर के साथ सात फेरे लेंगी। उनकी शादी के कार्यक्रम शनिवार से होटल नाहरगढ़ में शुरू हो गए हैं। गैरतलब है कि सोनारिका भदौरिया ने साल 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग सगाई की थी। 'देवों के देव महादेव' के बाद सोनारिका को घर-घर में पहचान मिली है। अब वह टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा बन गई हैं।

ये भी पढ़ें:

मौत के मुंह से बाल-बाल बचीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

सुहानी भटनागर को याद कर छलके जायरा वसीम के आंसू, दंगल में बनीं थीं दोनों बहनें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement