Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

टीवी 'झनक' में अनिरुद्ध अब अर्शी के सामने बनेगा अड़चन? झनक को बचाएगा बुरे इरादों से

सीरियल 'झनक' में एक दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं , क्योंकि अनिरुद्ध अब झनक को अर्शी के बुरे इरादों से बचाने की कोशिश करेगा। शो की एक्ट्रेस हिबा नवाब ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 02, 2024 22:28 IST
TV Show Jhanak- India TV Hindi
Image Source : X TV Show Jhanak

हाल ही में शुरू हुए टीवी शो 'झनक' ने टीआरपी लिस्ट में एंट्री कर ली है। शो की कहानी लोगों का दिल जीत रही है। इस शो में टीवी एक्ट्रेस हिबा नवाब झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। वहीं उनके साथ कृशाल आहूजा उर्फ अनिरुद्ध मेल लीड में हैं, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी का किरदार निभा रही हैं। अब इस शो में एक दिलचस्प मोड आने वाला है। जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस हीबा नवाब ने बात की है। 

कैसी है शो की कहानी

'झनक' एक प्रतिभाशाली लड़की की कहानी है जो मुश्किलों और बाधाओं के बीच बड़ी होती है और एक डांसर बनने की इच्छा रखती है। हाल ही में मेकर्स ने इसका एक दिलचस्प प्रोमो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि झनक को किन कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है। जबकि अनिरुद्ध और अर्शी एक पार्टी में गए हुए हैं, परिवार के सदस्य झनक को घर से विदा करने और उसे वापस कश्मीर भेजने की प्लानिंग कर रहे हैं। वहीं, अनिरुद्ध इस सब से अंजान है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनिरुद्ध झनक को अर्शी के गलत इरादों से बचाने में सफल होता है या झनक इसका शिकार हो जाएगी।

जानिए क्या बोलीं हीबा

इस पर हिबा नवाब उर्फ झनक ने कहा, "झनक और अनिरुद्ध के लिए यह एक मुश्किल सफर होने वाला है। अनिरुद्ध झनक को जाने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन झनक नहीं रुकना चाहती है और जाना चाहती है। कुछ तो है जो होगा, जो बदले में उनके पेचीदा रिश्ते को और अधिक जटिल बना देगा। झनक और अनिरुद्ध एक ऐसा बंधन साझा करते हैं जिससे वे दोनों अंजान हैं, वे एक-दूसरे की परवाह करते हैं। अनिरुद्ध हमेशा झनक की सफलता और अपनी अलग पहचान बनाने की दुआ करता हैं। वे जिस रिश्ते को साझा करते हैं उसमें एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा और क्या अनिरुद्ध झनक को घर छोड़ने से रोकने में सफल होगा?"

बता दें, लीना गंगोपाध्याय द्वारा निर्मित ये शो सोमवार से रविवार रात 10.30 बजे स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होता है।

इन्हें भी पढ़ें- 

YRKKH में अभिरा होगी हादसे का शिकार, अरमान को लगा 440 वोल्ट का झटका

तहलका ने दिखाई अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के घर की झलक, अंबानी के एंटीलिया से की तुलना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement