Monday, June 17, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने का दिया था झांसा, रेप के आरोप में कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने का झांसा देने वाले आरोपी को घटना को अंजाम देने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। आनंद सिंह ने पीड़िता को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बावजूद पीड़िता ने नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में कास्टिंग एजेंट के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: May 26, 2024 14:30 IST
Women raped on swindle of getting work in Kapil Sharma show accused casting agent arrested- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK पुलिस ने कास्टिंग एजेंट को किया गिरफ्तार

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में काम दिलाने के बहाने एक महिला से रेप के मामले ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। ये मामला 21 मई को मुंबई से सटे नालासोपारा का है। जहां आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह ने पीड़ित महिला को 'द कपिल शर्मा शो' में काम दिलाने के बहाने ऑडिशन के लिए अपने घर बुलाया और फिर उसका बलात्कार किया। ये शर्मनाक घटना 20 मई की है। इस मामले में नया अपडेट सामने आया है और पीड़िता ने कुछ खुलासे भी किए। रेप के आरोप में कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी कास्टिंग एजेंट गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आनंद सिंह ने पीड़िता को किसी से कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बावजूद पीड़िता ने बिना किसी से डरे नालासोपारा के तुलिंज पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ इस मामला में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कास्टिंग एजेंट आनंद सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी आनंद सिंह को गिरफ्तार किया है।

पीड़िता ने इस मामले में किया खुलासा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आनंद ने झांसा दिया था कि उसकी टीवी इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियों से जान-पहचान है। उन्होंने कपिल शर्मा के शो में काम करने को लेकर भी झूठ बोला था। पीड़िता ने कहा कि उसे लगा था कि आनंद उसे कपिल शर्मा के शो में काम दिला देगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पीड़िता से पहचान एक परिचित के जरिए हुई थी। 

कास्टिंग एजेंट ने किया रेप

महिला ऑडिशन देने के लिए आनंद के नालासोपारा स्थित घर गई थी। तभी उसने महिला के साथ ये दुष्कर्म किया था। पीड़ित महिला ने बताया कि जब आनंद ऑडिशन ले रहा था तो वह उसके करीब आने की कोशिश कर रहा था। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ जबरदस्ती की। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई। इतना ही नहीं आनंद सिंह ने उसे पुलिस को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement