Friday, May 03, 2024
Advertisement

यशराज मुखाटे लेकर आए नया म्यूजिक वीडियो 'बोरिंग डे', शहनाज गिल संग मचाया धमाल

म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे एक बार फिर शहनाज़ गिल का एक और मैशअप लेकर आए हैं। लेकिन इस वीडियो में खास बात यह हैं कि शहनाज़ गिल ने खुद यशराज के साथ मिलकर वीडियो को अपनी आवाज दी है।

Shivani Singh Edited by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: January 20, 2022 20:05 IST
 Yashraj Mukhate Just Collaborated With Shehnaaz Gill to Make Our Boring Day Better Video viral in s- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM  Yashraj Mukhate Just Collaborated With Shehnaaz Gill to Make Our Boring Day Better Video viral in social media

'तोड्डा कुत्ता टॉमी' वीडियो के बाद फेमस यूट्यूबर और म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने अपने अंदाज में एक और वीडियो रिक्रिएट किया है। वह बिग बॉस 13 की सबसे फेमस कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल का एक और मैशअप लेकर आए हैं। लेकिन इस वीडियो में खास बात यह हैं कि  शहनाज़ गिल ने खुद यशराज के साथ मिलकर वीडियो को अपनी आवाज दी है। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

बोरिंग डे के नाम से बना ये वीडियो सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है। बिग बॉस 13 के वीडियो में शहनाज कहती दिख रही हैं, ''इतना बोरिंग दिन, इतने बोरिंग लोग। कोई बात नहीं करता मेरे। प्यार नहीं करता कोई मेरे से।"

वहीं वीडियो में आरती सिंह की भी एक क्लिप है जिसमें वह कह रही हैं, पका रही है, जा रही है मैं बाहर।'। इसके बाद शहनाज़ कहती हैं, “जा दफा हो जा। मार जाके बाहर।" इसके बाद गाना शहनाज की आवाज के साथ लूप में डायलॉग जाता है - सच ए बोरिंग डे

इस वीडियो में शहनाज़ और यशराज दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

यशराज ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बोरिंग डे , शहनाज़ गिल के साथ एक और...आरती सिंह आपके एक्सप्रेशन मुझे पंसद आएं। 

शहनाज और यशराज का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। 

यशराज ने इससे भी पहले भी शहनाज के डायलॉग्स का एक वीडियो बनाया था जो फैंस को काफी पसंद आया था। शो के दौरान शहनजा गिल कहती हैं,  'क्या करूं मैं मर जाऊं। मेरी कोई फीलिंग नहीं है। तुम्हारी फीलिंग तुम्हारी। तोड्डा कुत्ता टॉमी साडा कुत्ता, कुत्ता।' इस वीडियो में यशराज ने म्यूजिक जोड़कर शानदार वीडियो बनाया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement