Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिश्तों में उलझेगा अभिमन्यु, अभीर के लिए अक्षरा पर हाथ उठाएगी मंजरी

मनीष, कायरव की ओर से राघव के परिवार से माफी मांगते हैं। मनीष और स्वर्ण कायरव से भिड़ते जाते हैं। कायरव गोयनकास से कहता है कि राघव अच्छा लड़का नहीं है। मंजरी से पहले अक्षरा गोयनका परिवार को अभीर की सच्चाई बताने का फैसला करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 05, 2023 15:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 may 2023 Abhimanyu will get entangled in relationships Manjari slap Ak- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अक्षरा, अभिमन्यु से यह तय करने के लिए कहती है कि वह अभीर और रूही में किसे चाहता है। वह अभिमन्यु से कहती है कि वह किसी एक को नहीं चुन सकता। मंजरी को पता चल जाता है की अभीर अभिमन्यु का बेटा है। मंजरी, अभिमन्यु से पूछती है कि क्या अभीर उनका ही खून है। वह अभिमन्यु से पूछती है कि क्या अभीर उसका बेटा है। अभिमन्यु ने मंजरी को सच्चाई बताई। मंजरी सच छिपाने के लिए अक्षरा से भिड़ जाती है। वह अक्षरा को थप्पड़ मारने वाली थी तभी अभी ने रोक दिया। वह पूछती है कि क्या उसे अभीर की सच्चाई छिपाने पर बुरा नहीं लगा। मंजरी अभीर की ओर चलती है। अभीर, मंजरी से पूछता है कि क्या वह उसे फिर से डांटने वाली है। मंजरी, अभीर को गले लगा लेती है और रोने लगती है।

अभिनव की हरकत पर मंजरी -

मंजरी अभीर के बालों को छूती है पर अभीर, मंजरी से उसके बालों को नहीं छूने के लिए कहता है। मंजरी को अभिमन्यु की याद आती है। अभिनव अभीर को ले जाता है। अक्षरा खुश हो जाती है। अभिनव की हरकत पर मंजरी को गुस्सा आता है। अभिनव, अभीर के साथ चला जाता है। मंजरी अक्षरा से पूछती है कि क्या वह उनसे बदला लेने के लिए वापस आई थी। वह अक्षरा से पूछती है कि उसने अभीर का सच क्यों छुपाया है। मंजरी, अक्षरा से कहती है कि अभीर का नाम रखने से वह महान नहीं बन सकती।

परिवार ने मांगी माफी -
मंजरी और अभिमन्यु कहते हैं कि अक्षरा अभीर को उनसे दूर नहीं कर सकती। मनीष, कायरव की ओर से राघव के परिवार से माफी मांगते हैं। मनीष और स्वर्ण कायरव से भिड़ते हैं। कायरव गोयनकास से कहता है कि राघव अच्छा लड़का नहीं है। मंजरी के सामने आने से पहले अक्षरा गोयनका परिवार को अभीर की सच्चाई बताने का फैसला करती है। मंजरी, आरोही से पूछती है कि क्या उसे पता था। आरोही, मंजरी से झूठ बोलती है। अभिमन्यु ने अभीर की सच्चाई का खुलासा न करने के लिए आरोही से माफी मांगी। आरोही अभिमन्यु से पूछती है कि क्या उसने अभीर की वजह से शादी टाल दी। मंजरी गोयनका के घर चली जाती है। वह सबको बताती है कि अभीर, अभिमन्यु का बेटा है। 

Precap: मंजरी द्वारा अभिनव पर आरोप लगाए जाने के बाद अक्षरा अभिनव के लिए स्टैंड लेती है। वह बताती है कि अभिनव की वजह से अभीर बच गया।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies Season 19: एक्शन प्रोमो में जीत के लिए आपस में लड़ते दिखे गैंग लीडर्स, इस दिन से शुरू होगा शो

Anupamaa: माया ने उठाया चौंकाने वाला कदम, अनुपमा से दूर करने के लिए अनुज को भेजगी जेल!

गौहर खान ने Vinesh Phogat का रोते हुए वीडियो किया ट्वीट, कहा- पहलवानों के साथ ऐसा...

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement