Friday, April 26, 2024
Advertisement

MTV Roadies Season 19: एक्शन प्रोमो में जीत के लिए आपस में लड़ते दिखे गैंग लीडर्स, इस दिन से शुरू होगा शो

एमटीवी रोडीज 19 का नया सीजन इस दिन से शुरू होने को तैयार है। शो जल्द ही शुरू होगा और इसका नया प्रोमो भी आ चुका है, जिसमें सोनू सूद के साथ गैंग लीडर रिया चक्रवर्ती, प्रिंस नरूला और गौतम गुलाटी नजर आ रहे हैं। प्रोमो देख आपकी एक्साइटमेंट और भी बढ़ने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 05, 2023 12:42 IST
MTV Roadies Season 19 Gang leaders rhea chakraborty gautam gulati prince narula fight for victory in- India TV Hindi
Image Source : MTV ROADIES SEASON 19 MTV Roadies Season 19

MTV Roadies Season 19 New Promo: चंडीगढ़, नई दिल्ली, इंदौर और पुणे में हाई-ऑक्टेन ऑडिशन के बाद 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' (MTV Roadies Karm Ya Kaand) ने अपने नए प्रोमो से फैंस को चौंका दिया है। एक्शन से भरपूर सीक्वेंस में होस्ट सोनू सूद और गैंग लीडर्स प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty, Gautam Gulati and Prince Narula) भी दिखाई दे रहे हैं। गैंग लीडर्स का ऐसा लुक पहले आपने कभी नहीं देखा होगा, एक्शन से भरपूर इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे गैंग लीडर्स जीत के लिए आपस में लड़ते दिखते हैं। 

प्रोमो वीडियो -

हाल में एमटीवी ने 'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' का प्रोमो रिलीज कर दिया है। सोनू सूद युद्ध के मैदान में भविष्य के योद्धाओं के कवच बनाते दिख रहे हैं और गैंग लीडर्स को इस दूसरे से जीतने के लिए इशारा करते हैं। प्रोमो में सोनू, गैंग लीडर्स कि 'कर्म और कांड' (Karm Ya Kaand) के बीच की अंतिम लड़ाई में उनकी ताकत, स्किल और बुद्धिमानी की परीक्षा लेते दिख रहे हैं। प्रोमो में जबरदस्त VFX का इस्तेमाल किया गया है। इस बार भी एमटीवी रोडीज में एक्टर रणविजय की जगह सोनू सूद ने ले ली। एक्टर सोनू सूद दूसरी बार एमटीवी रोडीज होस्ट कर रहे हैं, सोनू सूद इस बार कुछ नया लेकर आए हैं।पिछले सीजन की तरह इस सीजन में भी रोडीज के टास्क करते हुए रोडीस के पसीने छूट जाएंगे। 

 

सीजन का बेसब्री से इंतजार -
एमटीवी रोडीज हमेशा से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय रहा है, अपने खतरनाक स्टंट के लिए जाना वाले शो को इस बार भी सोनू सूद (Sonu Sood) होस्ट कर रहे हैं। जो हर नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं उनका इंतजार अब खत्म होने वाला है। नए प्रोमो से ये तो साफ हैं कि लोगों को इस बार का शो बहुत पंसद आने वाला है। 

सीजन का थीम -
'एमटीवी रोडीज कर्म या कांड' (MTV Roadies Karm Ya Kaand) 3 जून 2023 से एमटीवी और जियो सिनेमा पर हर शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होने वाला है। इस सीजन का थीम 'कर्म या कांड' है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: माया ने उठाया चौंकाने वाला कदम, अनुपमा से दूर करने के लिए अनुज को भेजगी जेल!

गौहर खान ने Vinesh Phogat का रोते हुए वीडियो किया ट्वीट, कहा- पहलवानों के साथ ऐसा...

यश राज फिल्म्स में एक साथ नजर आएंगी बॉलीवुड की ये सुपर हॉट एक्ट्रेस, फैंस ने फिल्म में की इस विलेन की मांग

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement