Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा 5 साल का लीप, देखने को मिलेंगे ये बड़े बदलाव

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही पांच साल का लीप आने वाला है। सीरियल में मेकर्स करेंगे चौकाने वाले बदलाव, इन स्टार्स की बदल सकती है जिंदगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 05, 2023 23:39 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata 5 year leap- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA Yeh Rishta Kya Kehlata

स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बहुत जल्द पांच साल का लिप आने वाला है। पांच साल का लीप में सीरियल में मेकर्स करेंगे चौकाने वाले बदलाव, इन स्टार्स की बदल सकती है जिंदगी। अक्षरा अपने बेटे और अभिनव के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करते नजर आएगी। सोशल मीडिया पर सीरियल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

सीरियल में नील की मौत हो जाती है और अभिमन्यु अक्षरा अलग हो चुके है, क्योंकि अभिमन्यु और उसका परिवार का मानना है नील की मौत की जिम्मेदार अक्षरा है। इसलिए उन्होंने अक्षरा से सारे रिशते खत्म कर देते हैं। सीरियल में हर रोज एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, कहानी में अभिनव की एंट्री हो चुकी है। इसके साथ सीरियल में और भी कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे। 

आरोही भी बिरला हाउस में एक अलग अंदाज में नजर आएगी। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के 5 साल के लीप को लेकर झलकियां सामने आई हैं। ट्विटर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल का एक वीडियो क्लिप अपलोड किया है, जिसमे अक्षरा अभिनव के साथ एक प्यारा बच्चा दिखाई दे रहा है। जो अक्षरा का बेटा है। वीडियो में अभिनव और अक्षरा बच्चे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि, सीरियल में आने वाले दिनों में अभिनव, अक्षरा के बेटे को पिता का नाम देने वाला है। पांच साल के लीप के साथ ही अभिनव ही अक्षरा के बेटे का पिता होगा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस खुश हैं और इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द ही अक्षरा के बेटे की तरह आरोही की बेटी के रूप में एक चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

'पठान' फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम, ट्वीट से सामने आई अहम जानकारी

वायरल हुआ 'UPSC वाला LOVE', मेरा दिल ये पुकारे का भोजपुरी वर्जन रिलीज?

'प्रोजेक्ट K' से दीपिका का फर्स्ट लुक रिलीज, एक्शन मोड में नजर आईं एक्ट्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement