Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान पर होगा जानलेवा हमला, अभिरा बनेगी विधवा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान पर होगा जानलेवा हमला, अभिरा बनेगी विधवा?

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया ड्रामा होने वाला है। अरमान के जेल से बाहर आने के बाद दंगे के बीच उसपर जानलेवा हमला होता है। वहीं अरमान-अभिरा को अपने पहले प्यार रूही के बारे में बताता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 20, 2024 17:19 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : X अरमान पर होगा जानलेवा हमला

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया ड्रामा शुरू होने जा रहा है, जिसे देख आपके भी होश उड़ाने वाले हैं। रोहित पुरोहित उर्फ ​​अरमान ने तय किया है कि वह समृद्धि शुक्ला उर्फ अभिरा के साथ अपनी पूरी जिंदगी बताएंगे। अरमान जिसने अपने परिवार को खुश रखने के लिए अभिरा को अपमानित करके उसे बहुत दुख पहुंचाया था, अब उसका विश्वास जीतने की पूरी कोशिश कर रहा है। अरमान का पूरा ध्यान अभिरा पर है। खैर, अरमान अब अभिरा के साथ एक नई शुरुआत करना चाहता है और अपने पहले प्यार के बारे में सब कुछ बताना चाहता है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दंगे के दौरान उस पर जानलेवा हमला होता है।

अरमान पर होगा हमला

वहीं जैसा कि अपने अभी तक देखा कि अरमान ने मंडप में ही रूही के साथ अपनी शादी भी तोड़ दी है। वहीं दादी सा और विद्या ने भी उसे बहुत बुरा-भला बोला है। इन सब के बीच रूही का दिल भी टूट गया है। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की अरमान जब अभिरा के साथ जेल से बाहर आता है तो वह शहर में हो रहे दंगों के बीच अभिरा के साथ फंस जाएगा और वहां उस पर गुंडे चाकू से वार कर देते हैं।

अभिरा बनेगी अरमान की विधवा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अरमान घायल हो जाएगा। दंगे होंगे और अरमान को सीने में चाकू घोंपा जाएगा। अभिरा वहां आकर उसे बचाएगी। वह उसे घर ले आएगी और पट्टी भी बांधेगी। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नए प्रोमो में हम देखते हैं कि अभिरा उसके लिए बहुत परेशान हो जाती है क्योंकि वह मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ते नजर आता है। क्या अरमान की जान बचा पाएगी या फिर अभिरा विधवा हो जाएंगी।

रूही-अरमान के प्यार का पर्दाफाश

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में एक और हैरान कर देने वाला ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलता है। वहीं अरमान कहता है कि वह अभिरा को रूही के बारे में कुछ बताना चाहता है। वह अभिरा को बताने वाला है कि उससे शादी करने से पहले वह रूही के साथ रिलेशनशिप में था। उसने अपने परिवार और भाई रोहित के लिए अपने प्यार का को छोड़ दिया था। इतना ही नहीं अरमान और रूही के बारे में केवल विद्या ही जानती है और पोद्दार परिवार में किसी को भी इस बारे में कुछ नहीं पाता है। अभिरा को इसके बारे में पता चलने पर, क्या यच जानने के बाद वह खुद को अरमान से दूर कर लेगी? अभिरा पहले से ही अरमान से बहुत परेशान है और अगर उसे रूही के बारे में पता चला तो वह और भी नाराज हो सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement