Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये जोड़ी, टीवी के इन पॉपुलर जोड़ियों को देती है टक्कर

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' की ऑन स्क्रीन जोड़ियां दर्शकों के बीच बहुत फेमस हैं। ऐसे में अक्षरा-अभिमन्यु की जोड़ी अनुपमा-अनुज को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 29, 2023 22:50 IST
yeh rishta kya kehlata hai Akshara Abhimanyu gives competition anupamaa anuj to sai virat popular TV- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai-Anupamaa

टीवी के कुछ सीरियल इसलिए भी हिट होते हैं क्योंकि उनकी स्टार कास्ट बहुत शानदार होती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की ये जोड़ी 'अनुपमा' से लेकर 'गुम है किसी के प्यार में' तक, की इन पॉपुलर जोड़ियों को जबरदस्त टक्कर देती है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक ऐसा सीरियल जिसमें अक्षरा-नैतिक, कार्तिक-नायरा और अब अक्षरा-अभिमन्यु की जोड़ी को लोगों से बहुत पसंद कर रहे हैं। अक्षरा-अभिमन्यु बेस्ट ऑन स्क्रीन कपल कहलाते हैं। इन दिनों #Abhira अनुपमा-अनुज को भी कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। 

अक्षरा-अभिमन्यु

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों अबीर को लेकर अक्षरा-अभिमन्यु और अभिनव के बीच काफी लड़ाई देखने को मिल रही है। रिपोर्ट के अनुसार, अभिनव की मौत होने वाली है, वह बहुत जल्द शो को अलविदा कहने वाले हैं। दोनों के अलग होने के बाद से ही फैंस #ABHIRA को फिर से एक साथ देखना चाहते हैं। इस शो में अक्षरा-नैतिक और कार्तिक-नायरा के बाद अब अक्षरा-अभिमन्यु की जोड़ी टीआरपी लिस्ट में धमाल मचा रही है। 

अनुपमा-अनुज
टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'अनुपमा' के चहिते कपल होने के बाद भी अनुपमा-अनुज इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अक्षरा-अभिमन्यु ने सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं। इसी एक वजह ये भी है कि अब इस शो में अक्षु-अभी जल्द ही एक होने वाले हैं। 

सवी-ईशान
'गुम है किसी के प्यार में' सई-विराट की जोड़ी एक वक्त लोगों की पसंदीदा जोड़ी थी, लेकिन लीप के बाद से इस शो में सई-विराट की बेटी सवी-ईशान के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि शो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी कुछ खास धमाल नहीं कर पा रहा है। अब एक बात तो साफ है कि कहानी और सवी-ईशान की जोड़ी फैंस को कुछ खास नहीं लग रही है।  

ये भी पढ़ें-

Leo Teaser: संजू बाबा का 'लियो' से खतरनाक लुक हुआ आउट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा की बजी बैंड, देखें वीडियो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी अपने हक के लिए ईशान से लेगी पंगा, शो में होगा नया तमाशा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement