Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Leo Teaser: संजू बाबा का 'लियो' से खतरनाक लुक हुआ आउट, देखते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Leo Teaser: थलपति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म 'लियो' से एक्टर संजय दत्त का पहला लुक शेयर किया जा चुका है। संजू बाबा का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का टीजर देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 29, 2023 20:55 IST
sanjay dutt most awaited film leo teaser out on his birthday starring thalapathy vijay trisha krishn- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE Sanjay Dutt

Sanjay Dutt First Look from Leo: संजय दत्त को अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल के लिए जाना जाता है। संजय दत्त के 64वें बर्थडे पर फिल्म मेकर्स ने उनका जबरदस्त लुक शेयर कर उन्हें तोहफा दिया है। आज फिल्म 'लियो' से पहले 'डबल आईस्मार्ट' से संजू बाबा का पहला लुक सामने आया है, जो की ब्लॉकबस्टर 'आईस्मार्ट शंकर' का अगला स्कीवल है। अब थलपति विजय और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म 'लियो' से एक्टर संजय दत्त का पहला लुक शेयर किया जा चुका है। इस लुक को देखकर आपको संजय दत्त का 'केजीएफ' में जो खतरनाक लुक था, उसकी याद आ जाएंगी। साउथ इंडस्ट्री में संजय दत्त की लोकप्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है। 

फैंस को पसंद आया संजय दत्त लुक 

29 जुलाई 2023 को संजय दत्त का फिल्म 'लियो' से पहला लुक आउट हो चुका है। इस लुक को देखने के बाद संजू बाबा के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म 'लियो' में संजय दत्त के साथ थलपति विजय और तृषा कृष्णन भी लीड रोल में हैं। फिल्म 'लियो' का धमाकेदार टीजर देख आप हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर संजय दत्त की फिल्म 'लियो' और 'डबल आईस्मार्ट' का पहला लुक तेजी से वायरल हो रहा है। 

संजय दत्त का टीजर में लुक 
डायरेक्टर लोकेश कनगराज और संजय दत्त ने 'लियो' का टीजर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और संजय दत्त का लुक टीजर रिलीज करके रिवील कर दिया है। फिल्म में संजय दत्त एंथनी दास का किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। टीजर में संजय दत्त का लुक इंटेंस दिखाया गया है। टीजर में संजय दत्त की लंबी दाढ़ी-मूछ, मुंह में सिगरेट, खतरनाक अंदाज और दमदार एक्सप्रेशन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

इस दिन रिलीज होगी लियो 
संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी। संजय दत्त के पहले इस फिल्म से थलपति के बर्थडे पर 'लियो' से उनका जबरदस्त लुक शेयर किया गया था, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। 

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो में स्टंट के दौरान ऐश्वर्या शर्मा की बजी बैंड, देखें वीडियो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी अपने हक के लिए ईशान से लेगी पंगा, शो में होगा नया तमाशा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement