Thursday, May 02, 2024
Advertisement

YRKKH की अक्षरा ने रियल लाइफ में की अभिमन्यु और मंजरी के संग मस्ती, बर्थडे पार्टी में जमा खूब रंग

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ ने हर्षद चोपड़ा और अमी त्रिवेदी के संग जमकर जन्मदिन मनाया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2023 20:23 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

नई दिल्लीः 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्रणाली राठौड़ को शो में अक्षरा के किरदार में पसंद किया जाता है। अब उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जिस तरह से उन्होंने अक्षरा को सभी के लिए एक खास किरदार बनाया, उसे लोगों ने खूब पसंद किया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी को कार्तिक और नायरा के रूप में पसंद किया। उनके जाने के बाद किसी को भी इतना प्यार मिलना मुश्किल था, लेकिन अभिमन्यु और अक्षरा उर्फ अभिरा जल्द ही सबका दिल जीत लिया।

प्रणाली ने मनाया टीम के साथ जन्मदिन

जहां हर्षद चोपड़ा पहले से ही लोकप्रिय थे, वहीं प्रणाली भी अब सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज प्रणाली अपना जन्मदिन मना रही हैं और फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं क्योंकि फैंस उनके जन्मदिन की तस्वीरें देखकर खुश हैं।

प्रणाली राठौड़ के संग दिखे हर्षद चोपड़ा 

जी हां, प्रणाली राठौड़ ने बीती रात अपना जन्मदिन मनाया। उन्हें अपने ऑन-स्क्रीन पति हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु से एक खूबसूरत जन्मदिन का सरप्राइज मिला। उनकी ऑन-स्क्रीन सास का किरदार निभाने वाली अमी त्रिवेदी भी मौजूद थीं। पहले कायरव का किरदार निभाने वाले मयंक अरोड़ा भी प्रणाली की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। हर्षद, मयंक, अमी और अन्य लोग पेस्ट्री और कपकेक के साथ आरती करके उसके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। बाद में वह अपना बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं।

जल्द आएगा शो में लीप

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में लीप आएगा और हर्षद, प्रणाली जल्द ही अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि उनका आखिरी शूट इस साल 10 नवंबर को होगा। उनके अलावा शो से कई अन्य सितारे भी जाएंगे।

सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसिटिस से नहीं मानीं हार, भयानक दर्द के बावजूद कर रहीं हैवी वर्कआउट

Salman Khan के शो में एंट्री करने वाले हैं ये दमदार सेलेब्स, देखिए 'बिग बॉस 17' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement