Friday, May 03, 2024
Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु ने मायोसिटिस से नहीं मानीं हार, भयानक दर्द के बावजूद कर रहीं हैवी वर्कआउट

ऊ अंटावा गर्ल समंथा रुथ प्रभु इन दिनों फिल्में से ब्रेक लिया है। इन दिनों वह मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रहीं हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मुश्किल वर्कआउट किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2023 18:59 IST
Samantha Ruth Prabhu - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Samantha Ruth Prabhu

नई दिल्लीः तमिल-तेलुगु फिल्म की सुपरस्टार और ऊ अंटावा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी फिटनेस पर फोकस कर रही हैं। वह बीते कुछ महीनों से फिल्मों से ब्रेक पर हैं। क्योंकि वह मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रहीं हैं। इसलिए वह अपने फिटनेस रुटीन से कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। चाहे वह बीमारी उन्हें कितना भी दर्द दे। मायोसिटिस डायग्नोसिस के चलते होने वाले दर्द के बावजूद, एक्ट्रेस ने रविवार को मुश्किल वर्कआउट किया। अपनी बॉडी को स्ट्रेच किया।

कंफर्ट जोन से खुद को किया बाहर 

'ईगा' फेम एक्ट्रेस समंथा फिटनेस फ्रीक हैं। वह अक्सर मुश्किल वर्कआउट करती हैं, जिनमें कार्डियो, रस्सी पर चढ़ना, वजन उठाना, स्ट्रेचिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दर्द से जूझते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। खुद को अपने कंफर्ट जोन से बाहर लाते हुए और आगे बढ़ते हुए एक्ट्रेस ने स्ट्रेचिंग की। 

उन्होंने पिंक क्रॉप्ड स्पोर्ट्स वियर पहना हुआ था। अपने बालों का जूड़ा बनाकर और जीरो मेकअप के साथ, सामंथा अपने पीछे कई अन्य जिम इक्विपमेंट के साथ एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। 

Samantha Ruth Prabhu

Image Source : INSTAGRAM
Samantha Ruth Prabhu

क्या है मायोसिटिस

बता दें कि एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वह मायोसिटिस से पीड़ित हैं। यह एक ऐसी बीमारी है, जिसमें भयानक दर्द होता है और हाथ-पैर और मांसपेशियां कमजोर हो जाती हैं, साथ ही बहुत अधिक थकान भी होती है।

इन फिल्मों में दिखेंगी सामंथा

वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को हाल ही में फिल्म 'शकुंतलम' और 'खुशी' में देखा गया था। इसके अलावा, एक्ट्रेस की 2024 में फिल्म 'चेन्नई डायरीज' रिलीज होगी, जिसमें वह स्पाई-थ्रिलर शो 'सिटाडेल' के भारतीय समकक्ष में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

Salman Khan के शो में एंट्री करने वाले हैं ये दमदार सेलेब्स, देखिए 'बिग बॉस 17' के कंफर्म कंटेस्टेंट्स

Art Director Milan का हुआ निधन, साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने दी श्रद्धांजलि

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement