Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अक्षरा की बेटी अभिरा का अरमान पर चला जादू, रूही को दिया धोखा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा अपनी मां अक्षरा का अपमान करने पर अरमान की दादी को जवाब देती है। वहीं अरमान-अभिरा को साथ में देख रूही आग बबूला हो जाती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 16, 2023 23:52 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Akshara, abhimanyu, yrkkh - India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों जबरदस्त मोड़ देखने को मिल रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत अभिरा के माफी मांगने से होती है क्योंकि उसकी साड़ी गलती से खुल जाती है। दादी उसे डांटती है और कहती है कि उसकी मां ने उसे कुछ नहीं सिखाया है और पता नहीं लड़की को कैसे पाला है। वह यह भी बताती है कि रूही बिना मां के बड़ी हुई है, लेकिन फिर भी वह सब कुछ जानती है। वहीं ये सब सुन वह अरमान की दादी सा की क्लास लगा देती है। वहीं दूसरी ओर अरमान-अभिरा के साथ आइसक्रीम डेट पर जाता है। 

अभिरा ने लगाई दादी की क्लास

जैसे ही अभिरा सबकुछ बोलने के बाद वहां से चली जाती है। दादी कहती है कि अब अभिरा घर में नहीं रहने वाली है। अभिरा की बातें सुन दादा सी के अलावा सब खुश हो जाते हैं। अभिरा अपने कमरे में जाती है और पढ़ाई करने लगती है। तभी वहां अरमान आ जाता है और उसे प्यार से देखने लगता है अभिरा उसे देखकर गुस्से में चिल्लाने लगती है कि तुम्हारी वजह से सब गलत हो रहा है। अब तुम मुझे परिवार वालों से माफी मांगने को मत बोलना। 

अरमान-अभिरा का रोमांस

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में जबरदस्त और धमाकेदार मोड़ आने वाला है। अरमान-अभिरा जहां हर बात पर एक-दूसरे से सिर्फ लड़ाई और बहस कर रहे थे। वहीं अब दोनों के बीच प्यार देखने को मिलने वाला है। अरमान गिरने वाला होता है कि अभिरा उसे बचा लेती है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखने लगत हैं और तभी रूही वहां आ जाती है। रूही दोनों के ऐसे देक रोते हुए वहां से भाग जाती है। 

अरमान-अभिरा की डेट

अरमान-अभिरा और रोहित-रूही को खुश करने के लिए घर के बच्चे उनके लिए एक छोटी सी डेट प्लान करते हैं। आइसक्रीम डेट पर अरमान-अभिरा और रोहित-रूही एक-दूसरे के साथ आइसक्रीम खाते हैं वहीं अरमान को एकदम से खासी आने लगती है और तभी अभिरा उसे अपने हाथों से पानी पिलाती है। रूही ये सब देखकर चिढ़ जाती है।  

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 17 से इस कंटेस्टेंट के बाहर होते फूट-फूटकर रोए अभिषेक, मन्नारा चोपड़ा को किया रोस्ट

तलाक की अफवाहों के बीच साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, अंबानी स्कूल के दूसरे दिन फंक्शन में सितारों का रहा जलवा

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की शुरू हुई एडवांस बुकिंग, किंग खान ने खास अंदाज में दी अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement