Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'Anupamaa' में इस एक्टर की एंट्री से आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज-अनुपमा के बीच बढ़ेगी दूरी

'Anupamaa' की कहानी में कुछ बदलाव लाने का मेकर्स ने प्लान बना लिया है। आने वाले समय में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के मोहसिन खान (Mohsin Khan) शो का हिस्सा बन सकते हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 23, 2023 17:13 IST
anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY Anupamaa में मोहसिन खान की एंट्री

रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना स्टारर 'Anupamaa' की कहानी में मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं। फिलहाल कहानी कपाड़िया परिवार में माया और अनुज और शाह परिवार में अनुपमा और वनराज के इर्दगिर्द घूम रही है। एक तरफ जहां माया हर मुमकिन कोशिश कर रही है कि वो अनुज और अनुपमा के बीच दूरियां पैदा कर दे और दूसरी तरफ शाह हाउस में अनुपमा को देखकर वनराज को लगता है कि दोबार फिर से शुरआत की जाए। वनराज को लगने लगा है कि जब अनुपमा इस घर में थी तो रौनक रहती थी और अब वो पहले वाली बात नहीं है। सीरियल की कहानी में हर नए दिन के साथ एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है।

मोहसिन खान 'अनुपमा' में आएंगे नजर

वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि इस सीरियल में अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) एंट्री लेने वाले हैं। 'लव बाई चांस', 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'प्यार तूने क्या किया' में काम कर चुके मोहसिन खान (Mohsin Khan) को असली पहचान शिवांगी जोशी के साथ 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' मिली थी। जानकारी के मुताबिक, मोहसिन खान की एंट्री से किंजल और पारितोष के रिश्ते पर असर पड़ सकता है। मोहसिन खान और निधि शाह यानी किंजल की दोस्ती सीरियल में दिखाई जा सकती है।

हालांकि, अब तक मोहसिन खान की 'अनुपमा' में एंट्री की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों की मानें तो सीरियल में आने वाले समय में माया के बॉयफ्रेंड की भी एंट्री हो सकती है। 'अनुपमा' (Anupamaa) टीवी का नंबर वन शो बना हुआ है, दर्शकों के बीच शो की लोकप्रियता इतनी है कि इस बार भी टीआरपी की लिस्ट में ये शो नंबर वन पर है। सीरियल के मेकर्स दर्शकों को जोड़े रखने के लिए अक्सर ऐसे ट्विस्ट और टर्न लाते हैं कि लोगों को अगले एपिसोड में क्या होगा ये जानने की बेताबी रहती है।

यह भी पढ़ें: लाहौर में अली जफर ने जावेद अख्तर के लिए गाया गाना, पार्टी के Video पर मचा बवाल

रणबीर कपूर ने SRK की 'पठान' की सक्सेस पर कह दी ऐसी बात, अब VIDEO हो रहा वायरल

Critics Choice Super Awards: राजामौली की RRR ने फिर दिखाया दम, टॉम क्रूज से टक्कर लेंगे राम चरण-जूनियर एनटीआर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement