Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा-अरमान के खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर वायरल, रूही की उड़ेगी की रातों की नींद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में एक लाइव फेसबुक सेंशन के दौरान अभिरा-अरमान का किसिंग सीन देखने को बाद रूही दोनों को अलग करने के लिए नया ड्रमा करती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 11, 2024 15:19 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhira Armaan kiss scene leak on fb- India TV Hindi
Image Source : X ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित और गर्विता साधवानी स्टारर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज भी दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। दर्शकों को अभिरा-अरमान और रूही के बीच की लव स्टोरी बहुत पसंद आ रही है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अरमान गलती से अभिरा को किस कर देता है और ये सब सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट यह है कि यह किसिंग सीन एक फेसबुक लाइव के दौरान होता है, जिसे रूही के साथ-साथ पूरे पोद्दार परिवार देख लेता है।

दादी सा की लव स्टोरी

एपिसोड की शुरुआत दादीसा द्वारा पोद्दार परिवार को अपनी लव स्टोरी बताने से होती है। जैसे ही दादीसा कहानी सुनाती है, रूही को पता चलता है कि दादीसा और उसकी अरमान की लव स्टोरी कुछ हद तक एक जैसी है। दादीसा बताती हैं कि कैसे उनके पति के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत काफी सारें झगड़ों के साथ हुई, लेकिन इन सबके बीच उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। रूही सोचती है कि क्या अरमान और अभीरा के लगातार झगड़े दादीसा जैसी लव स्टोरी को जन्म दे सकता हैं।

अभिरा-अरमान के रोमांटिक पल वायरल

जैसे ही परिवार अभिरा और अरमान का लाइव व्लॉग देखते हैं, वे अभिरा को रिसॉर्ट का टूर करते हुए देखते हैं। लाइव सेशन के दौरान, अभिरा अपने बचपन और अपनी मां के साथ बिताए समय को याद करती है। जैसे ही अभिरा रिसॉर्ट के बारे में बात करती है। अरमान का ध्यान कुल्हाड़ी के पास उसके पैर पर जाता है। अभिरा को घायल होने से बचाने की कोशिश में वह उसे अपनी ओर खींचता है, जिससे दोनों एक-दूसरे को गलती से किस कर देते हैं।  इस चुंबन को पूरे सोशल मीडिया के साथ-साथ पोद्दार परिवार भी देख लेता है।

रूही का नया तमाशा

ये सब देख जहां मनीषा और विद्या खुश हैं, वहीं रूही गुस्से से आग बबूला हो जाती है। इस बीच, अभिरा किस करने के बाद शरमा कर भाग जाती है, जबकि अरमान खुद को याद दिलाता है कि वह अभिरा से प्यार नहीं कर सकता क्योंकि वह उसकी जिम्मेदारी है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही मसूरी पहुंचती है और तुरंत अरमान से एक दिन के भीतर तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने की मांग करती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement