Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की शिवांगी जोशी को मिला एकता कपूर का नया शो, निभाएंगी ये किरदार

एकता कपूर के नए शो 'बरसातें-मौसम प्यार का' में जल्‍द ही एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नजर आएगी। इस शो में वह पत्रकार की भूमिका निभाएंगी।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 26, 2023 20:41 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शिवांगी जोशी

एकता कपूर के नए शो 'बरसातें-मौसम प्यार का' में जल्‍द ही एक्ट्रेस शिवांगी जोशी नजर आएगी। एक्ट्रेस ने शो की निर्माता एकता कपूर की प्रशंसा करते हुए कहा कि एकता इस शो के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही हैं, वह उम्‍मीद कर रही है, कि यह शो दर्शकों को जरूर पसंद आएगा।

एक्‍टर सूरज कुमार के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, जान बचाने के लिए काटना पड़ा पैर

बहुत ही खूबसूरत शो

एक्ट्रेस शिवांगी को हाल ही में मुंबई में आयोजित गोल्डन ग्लोरी अवार्ड्स में देखा गया था, जहां उन्होंने अपने नए शो के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा कि यह हमारे नए शो 'बरसातें मौसम प्यार का' को लाने का बिल्कुल सही समय है। यह एक बहुत ही खूबसूरत शो है। टेलीविजन की रानी एकता, जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया को बदल दिया है, इस शो के साथ कुछ अलग करने की कोशिश कर रही हैं। उम्मीद है कि हम ऐसा करने में कामयाब होंगे। 

'दिल से बुरा लगता है भाई' के लिए मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन, सड़क हादसे में गई जान

इस दिन रिलीज होगा शो 

शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस शो में एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हूं। इसको लेकर मैं पत्रकार के जीवन के बारे कई चीजें सीख रही हूं। शो में शिवांगी कुशाल टंडन के साथ नजर आएंगी। इस फ्रेश जोड़ी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि अब तक हमें जो रिस्पॉन्स मिल रहा है, वह बहुत अच्छा है, यह एक अलग जोड़ी है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी हमें पसंद करेंगे। 'बरसातें मौसम प्यार का' 10 जुलाई से सोनी टीवी पर प्रसारित होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement