Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा ने अभिमन्यु को किया चैलेंज, अभीर को पाने के लिए मंजरी ने खेला मास्टर गेम

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीर, अभिनव का इंतजार करता है पर उसके न आने पर वह अभिमन्यु के साथ स्कूल चला जाता है और इधर मंजरी, अभी पर गुस्सा करती है। अभीर को खुश करने के लिए अभिमन्यु उसके साथ...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 28, 2023 14:36 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist akshara challenges Abhimanyu manjari plays master game to - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज के एपिसोड की शुरुआत अभिमन्यु को ठंड लगने से होती है। अक्षरा, अभी को आराम करने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या आपको लगता है कि आपके लिए यहां रहना आसान होगा, अक्षरा कहती है कि अभिनव हमेशा अभीर के पिता रहेंगे। वह कहता है कि मैं किसी से कुछ भी नहीं छीनना चाहता, मुझे पता है कि तुमने अभीर को अच्छी तरह से पाला है। मैं उसके जीवन में अपनी जगह बनाना चाहता हूं, मैं यहां रहूंगा। मुस्कान को कायरव का फोन आता है। वह कहती है कि कायरव मुझे आगे बढ़ने क्यों नहीं दे रहे हैं, वह क्या चाहता है। 

अभीर, अक्षरा को डांटता है -

अभिमन्यु, अक्षु से पूछता है कि क्या मुझे नाश्ते में कुछ और मिल सकता है। वह उसे खुद से कुछ भी बनाने के लिए कहती है। वह कहती है कि अभिनव काम के लिए गया है, मैं पढ़ रही हूं, आप अपनी मदद खुद कर सकते हैं। अभीर आता है और कहता है कि सब कुछ तोड़ दो। अक्षु कहती है, नहीं, मैं तो बस ऐसे ही। अभीर कहता है कि तुम मुझे इतना डांटते हो और तुम खुद इतना शोर कर रहे हो। अभी कहता है कि मैं नाश्ता बनाऊंगा, मुझे बताओ, तुम्हें क्या चाहिए। अभीर पूछता है कि नाश्ते में और क्या होता है।

अभिमन्यु-अभीर का प्यार -
अभी कहता है कि मैं देसी पैन केक बनाऊंगा। अभीर कहता है कि मुझे खाना बनाना आना चाहिए, मां ने मुझे दाल चावल बनाना सिखाया है। मां कहती है कि लड़के और लड़कियों को सारा काम पता होना चाहिए। जब मेरी शादी हो जाए, तो मुझे अपनी पत्नी की मदद करने के लिए सब कुछ पता होना चाहिए। अभीर, अभिनव का इंतजार करता है, अक्षु कहती है कि वह आ जाएगा, मैं तुम्हें छोड़ दूंगी। अभीर कहता है नहीं आप पढ़ाई करो वरना फेल हो जाओगे। अभिमन्यु पूछता है कि क्या मैं अभीर को छोड़ दूं, इसका पहला दिन। अभीर कहता है हां, मैं डॉक मैन के साथ जाऊंगा। वह अभिनव से बात करती है। वह अक्षु से अभीर को स्कूल ले जाने के लिए कहता है। 

अभीर का दुख -
आरोही, रूही को जूते का फीता बांधते हुए देखती है। रूही कहती है कि अभी ने कहा कि वह कुछ दिनों में आ जाएगा। आरोही सोचती है कि अभी को वहां नहीं जाना चाहिए था। अभी कहता है कि तुम्हारा स्कूल बहुत अच्छा है। वह मंजरी से अभीर की बात करवाता है। कायरव, मुस्कान से मिलने आता है, वह उसका हाथ पकड़ता है। वह उसे डांटती है। कायरव वहां मनीष को देखता है। अभीर, अभी को क्लास में जाने के लिए कहता है। 

प्रीकैप: अक्षु कहती है कि अभीर को पता चल गया है कि अभिनव उसके पिता नहीं हैं। अभिनव कहता हैं कि यह मेरे लिए मुश्किल है, मैं अभीर का असली पिता नहीं हूं। अभीर ये सब सुन लेता है और रोता है। वह सोचता है कि मेरे पिता कौन हैं।

ये भी पढ़ें-

भक्ति में मगन दिखें Akshay Kumar केदारनाथ के बाद बदरीनाथ के किए दर्शन, देखें ये अद्भुत तस्वीर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई-विराट की शादी करने की जिद करेगी सावि, कांच की तरह टूटेगा सत्या

Khatron Ke Khiladi 13: अंजलि आनंद ने Soundous Moufakir की नाक में किया दम, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement