Thursday, March 28, 2024
Advertisement

'जेएल 50' के लिए पहली ही पसंद थे अभय देओल, खूब पसंद की जा रही है सीरीज

 चार एपिसोड वाला शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 4 सितंबर रिलीज किया जा चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2020 18:16 IST
abhay deol, jl50- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'जेएल 50' के लिए पहली ही पसंद थे अभय देओल

मुंबई: चार एपिसोड वाले वेब सीरीज 'जेएल 50' में काम करने और इसका निर्माण करने वाली अभिनेत्री रितिका आनंद का कहना है कि वह शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए हमेशा से ही अभय देओल को लेना चाहती थीं। हालांकि, शुरुआत में वह और लेखक-निर्देशक शैलेंद्र व्यास उनसे इस बारे में संपर्क करने में थोड़ा संकोच का अनुभव कर रहे थे। रितिका ने आगे बताया कि अभय के साथ पंकज कपूर और पीयूष मिश्रा के शो के किरदारों में शामिल होने से वह खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रही हैं।

इस साइंस-फिक्शन थ्रिलर में शांतनु के किरदार में अभय को शामिल करने की बात पर रितिका कहती हैं, "अभय पहले च्वाइस थे। हमने इस बारे में काफी कुछ सुन रखा था कि वह केवल अच्छी स्क्रिप्ट के लिए ही हांमी भरते हैं। हम स्क्रिप्ट को लेकर निश्चित तो थे, लेकिन वह कहानी में टाइम ट्रेवल के एंगल को किस तरह से लेंगे, इसे लेकर हम निश्चित नहीं थे। हालांकि, शैलेंद्र जी और पीयूष जी के सुझाव पर हमने अभय को स्क्रिप्ट भेजा और एक रात बड़ी ही दुविधा में गुजारने के बाद हमें पता चला कि उन्हें स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।"

शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर 4 सितंबर रिलीज किया जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement