Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिपाशा बसु के पति एक्टर करण सिंह ग्रोवर को हुआ कोरोना, 'कुबूल है 2' की शूटिंग के लिए सर्बिया में थे- रिपोर्ट

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर सर्बिया में एक वेब सीरीज के लिए शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान करण और उनकी टीम के कुछ सदस्यों को कोरोना हो गया। जिसके चलते सभी विदेश में फंस गए हैं और अभी सेल्फ क्वारंटाइन पर हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2021 18:46 IST
करण सिंह ग्रोवर को हुआ कोरोना, karan singh grover- India TV Hindi
Image Source : INSTA- KARAN SINGH GROVER करण सिंह ग्रोवर को हुआ कोरोना

एक्टर करण सिंह ग्रोवर बीते साल दिसंबर में वेब सीरीज की शूटिंग के लिए विदेश गए थे। करण, सर्बिया में अपनी आने वाली वेब सीरीज, 'कुबूल है 2.0' क लिए शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कोरोना हो गया। जिसके चलते वो शूटिंग खत्म करने के बावजूद भी विदेश में ही फंसे हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक करण सिंह ग्रोवर अपनी पूरी टीम के साथ विदेश में शूटिंग खत्म करके वापस आने की तैयारी में थे। इसी दौरान 3 दिसंबर को वो कोरोमा संक्रमित हो गए। जिसके बाद से वो सेल्फ-आईसोलशन पर हैं। 

अनुष्का और विराट को हार्दिक पंड्या ने कुछ इस अंदाज में दी माता-पिता बनने की बधाई

जानकारी के मुताबिक करण को 29 दिसंबर को शूट पूरा करके देश वापस आना था। फ्लाइट बोर्ड करने से पहले पूरी टीम को कोविड टेस्ट करवाना अनिवार्य था। एक्टर और उनकी टीम ने कोविड टेस्ट करवाया, जिसमें करण के साथ उनकी टीम के कुछ और भी सदस्य पॉजिटिव पाए गए। जिसके बाद सभी को सेल्फ-आइसोलेट करने की सलाह दी गई। अब आइसोलेशन पीरियड खत्म होने के बाद ही करण और उनकी टीम देश वापस आ सकेंगे। राहत की बात ये है कि करण एसिंप्टोमेटिक हैं और अभी तक उन्हें वायरस के किसी भी लक्ष्ण से कोई परेशानी नहीं हुई है। 

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'अश्वत्थामा' का फर्स्ट लुक आउट, दमदार रोल में आएंगे नजर

अबतक कई कलाकार कोरोना वायरल की चपेट में आ चुके हैं। बीते साल बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों को कोरोना वायरस हुआ। इनमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, कनिका कपूर जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

बेव सीरीज कुबूल है 2.0 की बात करें तो हाल ही में इसका फर्स्ट लुक आउट हुआ था। जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वेब  सीरीज के रिलीज होने का सभी को बेसब्री से इंतजार है।   

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement