Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अमेजन प्राइम वीडियो के शो 'बंदिश बैंडिट्स' का टीजर रिलीज, ट्रेलर 20 जुलाई को होगा जारी

अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 18, 2020 19:27 IST
Bandish Bandits- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO Bandish Bandits

मुंबई: अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने आगामी शो 'बंदिश बैंडिट्स' का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देखकर इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में मनोरंजन के भारी-भरकम डोज के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा सीरीज में रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। साथ ही नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, शीबा चड्ढा, कुणाल रॉय कपूर और राजेश तैलंग भी इसमें अहम किरदार निभा रहे हैं।

'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नामक पात्रों की कहानी से रूबरू करवाया जाएगा। राधे की गाने में रुचि है और वह अपने दादा के शास्त्रीय गायन के नक्शेकदम पर चलना चाहता है। वहीं, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ एक उभरती पॉप सेंसेशन है, लेकिन तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया पलट जाती है। तमन्ना को सुपरस्टारडम हासिल करवाने और अपने संगीत व परिवार की विरासत को पूरा करने के बीच फंसे राधे, क्या अपने पास मौजूद हर चीज को खोने के जोखिम में दोनों का सामना करने में सफल होगा?

इस पूरी कहानी को जानने के लिए इसके साथ बने रहना होगा। शो के ट्रेलर को 20 जुलाई रिलीज किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement