Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट एजाज खान ने साइन की वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट'

'बिग बॉस 14' में नजर आने वाले अभिनेता एजाज खान अब हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में भी नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 20, 2021 20:06 IST
Eijaz Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EIJAZ KHAN Eijaz Khan

'बिग बॉस 14' में नजर आने वाले अभिनेता एजाज खान अब हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' में भी नजर आएंगे। उन्होंने इस वेब सीरीज को साइन किया है। साथ ही इसमें अभिनेता इमरान हसनी भी दिखेंगे। रोहित चौधरी इस वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि फ्यूचर विजुअल्स प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने जा रही वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' की सह निर्माता नगमा खान हैं। इस वेब सीरीज में अभिनेता मेहुल भोजक भी अलग अंदाज में दिखेंगे।

रोहित चौधरी ने बताया कि हैंकॉक ओटीटी एप की वेब सीरीज 'सिस्टम अपडेट' वास्तव में एक अलग किस्म का वेब शो होगा। उन्होंने कहा कि इसमें सिस्टम को बदलने वाली कहानी दर्शकों को रोमांचित करेगी।

'तांडव' विवाद: मुंबई में अली अब्बास जफर और सैफ अली खान के खिलाफ FIR दर्ज

उन्होंने कहा, "दर्शक अब कुछ अलग कंटेंट देखना चाहते हैं, जिसमें क्वालिटी हो और थोड़ा अलग हटकर भी हो।"

रोहित ने कहा कि यह वेब सीरीज दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी। इसमें एजाज खान और इमरान हसनी को साथ देखना दिलचस्प होगा। इसके अलावा रेशमा खान, इमरान रंगवाला, प्रीति मिश्रा और सचिन भी दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। 

आपको बता दें, एजाज खान 'बिग बॉस 14' से हाल ही में बाहर आए हैं। ये फैसला एजाज के शो से पहले किए गए वर्क कमिटमेंट के चलते किया गया। हालांकि शो से बाहर आने का फैसला घरवालों और दर्शकों को बताते हुए बिग बॉस ने ये भी कहा था कि एजाज कुछ दिनों के लिए ही बाहर आए हैं। ऐसे में उनके लिए घर के अंदर देवोलीना भट्टाचार्य खेलेंगी। 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement