Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

जासूसी थ्रिलर सीरीज 'पैंथर्स' से होगी रॉनी स्क्रूवाला की नई शुरूआत

जासूसी थ्रिलर सीरीज 'पैंथर्स' 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2021 20:53 IST
पैंथर्स- India TV Hindi
Image Source : PR पैंथर्स

मुंबई: मशहूर फिल्म निमार्ता रोनी स्क्रूवाला अपनी पहली वेब श्रृंखला पैंथर्स एक बहु-सीजन सीरीज जासूसी थ्रिलर का निर्माण करने के लिए तैयार हैं। शो का निर्माण स्क्रूवाला की आरएसवीपी प्रोडक्शन कंपनी द्वारा किया जाएगा और ब्लू मंकी द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। रेंसिल डी सिल्वा द्वारा निर्देशित और संचालित, श्रृंखला 60 के दशक के अंत और 70 के दशक की शुरूआत में भारत-पाक जासूसी खेलों में निहित है।

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गाना 'रातां लम्बियां' रिलीज़

45 मिनट का एपिसोड बीते युग के आरए एंड डब्ल्यू नायकों के कारनामों का अनुसरण करता है क्योंकि वे सुराग का पालन करते हैं, अपने लक्ष्य को पकड़ते हैं, जानकारी इकट्ठा करते हैं और पहेली के टुकड़ों को एक साथ जोड़ते हैं। सीरीज का एक प्रमुख आकर्षण आईएसआई द्वारा 1970 के दशक की शुरूआत में राजीव गांधी द्वारा संचालित एक इंडियन एयरलाइंस के विमान को हाईजैक करने की कथित साजिश का मनोरंजन है। इस घटना का उल्लेख हाल ही में एक पूर्व रॉ एजेंट की एक किताब में किया गया था, जिन्होंने कहा था कि रॉ खतरे को बेअसर करने में सक्षम थी।

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

रोनी स्क्रूवाला ने कहा, "'पैंथर्स' एक राजनीतिक रूप से अस्थिर सेटिंग के खिलाफ भारत की बढ़ती जासूसी एजेंसी की कहानी है। यह आंख खोलने वाली है क्योंकि यह मनोरंजक है और यथार्थवाद और मनोरंजन के सही संतुलन का दावा करती है, जो इसे आरएसवीपी में हमारे लिए एक आदर्श परियोजना बनाती है।"

रेंसिल ने कहा, "देश सच्ची कहानियों को गले लगा रहा है जैसे पहले कभी नहीं था। 'पैंथर्स' में उल्लिखित सभी गुप्त ऑपरेशन वास्तविक जीवन में हुए हैं। यह श्रृंखला रॉ एजेंसी के साहसिक कारनामों के लिए एक श्रद्धांजलि है।"

ब्लू मंकी के निर्माता प्रेमनाथ राजगोपालन ने कहा, "जब मुकेश राधा हमारे लिए यह प्रोजेक्ट लेकर आए तो हम उनके साथ सहयोग करने और इसे आगे ले जाने के लिए उत्साहित थे क्योंकि यह एक ऐसी कहानी है जो हम सभी भारतीयों को गौरवान्वित करेगी।"

'पैंथर्स' 2022 की पहली तिमाही में फ्लोर पर जाएगी।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement