1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. Exclusive: इनसाइड एज 3 के एक्टर तनुज विरवानी ने कहा- आने वाले समय में जरूर करूंगा पर्दे के पीछे काम

Exclusive: इनसाइड एज 3 के एक्टर तनुज विरवानी ने कहा- आने वाले समय में जरूर करूंगा पर्दे के पीछे काम

तनुज विरवानी अपनी नई वेब सीरीज 'इनसाइड एज' के नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में तनुज स्टार क्रिकेटर 'वायु राघवन' के किरदार को दिखाई देंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 26, 2021 12:39 IST
Exclusive Inside Edge 3 actor Tanuj Virwani- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Exclusive Inside Edge 3 actor Tanuj Virwani

Highlights

  • इनसाइड एज 3: तनुज विरवानी 90 के दशक के क्लासिक भारत-पाकिस्तान मैचों की याद दिलाते हैं
  • इनसाइड एज सीजन 3 का स्ट्रीम प्राइम वीडियो पर 3 दिसंबर को होगा रिलीज।

'इनसाइड एज' के नए सीजन ने अपने ट्रेलर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ट्रेलर में तनुज विरवानी के स्टार क्रिकेटर 'वायु राघवन' के किरदार को दिखाया गया है जो भारतीय टीम की कप्तानी का मजबूत दावेदार बनने के लिए अपने खेल को और निखारना चाहता है। इंडिया टीवी पर तनुज विरवानी ने खास बातचीत करते हुए वेब सीरिज के बारे में काफी बातें बताई। 

तनुज विरवानी अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मैं सीजन 1 का बहुत बड़ा फैन हूं। क्योंकि इंडिया का पहला लीगल ड्रामा है। इस सीजन से पहले हमने ये कहानी छोटे पर्दे में नहीं देखी थी। जब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई तो मैने देखा कि हर कोई बड़े-बड़े डायलॉग्स बोल रहे थे तो मैने प्रोड्यूसर से पूछा कि क्या मैं भी एक वकील हूं? इस बारे में प्रोड्यूसर ने कहा कि नहीं आप सिर्फ एक उद्यम पूंजीपति (venture capitalist)हो। 

Exclusive: 'सत्यमेव जयते 2' बड़े परदे के लिए बनी है- मिलाप जावेरी और दिव्या खोसला कुमार

तनुज ने आगे कहा कि इस शब्द को सुनते ही मेरे दिमाग में आया कि आखिर ये वेंचर कैप्लीस्ट होता क्या है? इसके बाद मैने रिसर्च की, जिसके बाद मुझे पता चला कि वास्तव में इस शब्द का मतलब क्या है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बता करते हुए तनुज कहते हैं कि मैं इस प्लेटफॉर्म से बहुत पहले से जुड़ा हुआ हूं। लेकिन कोरोना के बाद से इस प्लेटफार्म का बहुत महत्व बढ़ गया है। क्योंकि सिनेमाघर बंद थे तो यह ओटीटी के लिए एक बड़ा बूम साबित हुआ। 

क्या ओटीटी आने वाले समय में एक वह भविष्य है जिसे लोग ज्यादा पसंद करें। इस सवाल का जवाब देते हुए तनुज ने कहा कि सिनेमाघर जाने का जो एक्सपीरियंस होता है। वह लोग घरों पर रहकर अपने मोबाइल, टीवी आदि से कंपेयर नहीं कर सकते हैं। क्योंकि वहां एक अलग माहौल होता है। जहां पर आप अधिक लोगों के साथ एक अंधेरे कमरे में बैठे होते हैं और हर एक सीन में एक साथ रिएक्ट कर रहे हैं। यह एक कम्यूनिटी से भरा हुआ एक्सपीरियंस है। वहीं वेबसीरिज अकेले का एक्सपीरियंस  होता है। 

ओटीटी पर आप डायरेक्शन , प्रोडक्शन पर भी जाएंगे क्या? इस सवाल का जवाब देते हुए तनुज ने कहा कि मुझे कभी लगा कि मैं एक्टर बनूं। हमेशा में चाहता था कि मैं राइटर, डायरेक्टर बनूं। जब मैं असिस्टेट डायरेक्टर था जब भी मैं हमेशा समझने की कोशिश करता था कि कैसे -कैसे काम होता है। इसलिए आने वाले समय में मैं जरूर कैमरे के पीछे जाकर कुछ करना चाहूंगा। यहां तक कि लॉकडाउन के समय मैंने कुछ फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने के साथ-साथ उन्हें एडिट करके इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी। 

देखें पूरा इंटरव्यू

bigg boss 15