Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना की वजह से घर पर मना रहे हैं होली? इस खास तरीके से भी कर सकते हैं सेलिब्रेट

कई वेब सीरीज ऐसी हैं, जिन्हें रिलीज हुए काफी समय हो गया है, लेकिन अगर आप इनके लिए अभी तक वक्त नहीं निकाल पाए हैं तो इस बार होली की छुट्टी आपके लिए बेहतरीन मौका है, इन शानदार शोज को देखने का।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 29, 2021 6:21 IST
holi 2021 best web series watch online- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @THISISSIDDESH/BROKEN_BUT_BEAUT कोरोना की वजह से घर पर मना रहे हैं होली? इस खास तरीके से भी कर सकते हैं सेलिब्रेट 

29 मार्च को पूरे देश में धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जाएगा। ये ऐसा पर्व है, जहां लोग पुराने गिले शिकवे भूलकर एक-दूसरे को गले लगाते हैं। अबीर-गुलाल लगाकर रिश्तों को और मजबूत करते हैं। हालांकि इस बार कोरोना वायरस की वजह से इस त्योहार में लोग रंगों से सराबोर नहीं हो पाएंगे। लेकिन इस बार आप इस पर्व को एक अलग अंदाज में भी सेलिब्रेट कर सकते हैं। इसके लिए बस आपको इंटरनेट की जरूरत होगी। 

जी हां, इसके लिए आपको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। आप इंटरनेट पर कई शोज देखकर अपनी छुट्टियां एन्जॉय कर सकते हैं। कई वेब सीरीज ऐसी हैं, जिन्हें रिलीज हुए काफी समय हो गया है, दर्शकों ने इन्हें खूब प्यार भी दिया है, लेकिन अगर आप इनके लिए अभी तक वक्त नहीं निकाल पाए हैं तो इस बार होली की छुट्टी आपके लिए बेहतरीन मौका है, इन शानदार शोज को देखने का।  

Bandish Bandits

Holi Recipe: होली पर खाने हैं सॉफ्ट-सॉफ्ट दही भल्ले तो ट्राई करें ये रेसिपी, स्वाद होगा ऐसा हर कोई हो जाएगा खुश्ट

बंदिश बैंडिट्स पिछले साल अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। ये वेब सीरीज पूरी तरह से म्यूजिक पर बेस्ड है। इसमें आपको शास्त्रीय संगीत का कलेवर मिलेगा। साथ ही राजस्थान की खूबसूरती और कल्चर से भी रूबरू होने का मौका मिलेगा। ये शो हर पैमाने पर खरा उतरता है। लीक से अलग हटकर है। कहानी शानदार है। गाने बेहतरीन हैं। लव स्टोरी है।  

Broken But Beautiful

ये एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसे देखकर आपकी आंखें जरूर नम हो जाएंगी। इसमें ऐसी दो ऐसे लोगों की प्रेम कहानी को दिखाया गया है, जो अपने प्यार के लिए टूटकर बिखर जाते हैं, लेकिन वो खुद को कैसे संभालते हैं, इसे बखूबी पेश किया गया है। इस शो के गाने बेहद शानदार हैं। एकता कपूर की इस पॉपुलर वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी लीड रोल में हैं। 

The Family Man

अगर आप इस होली के त्योहार पर कोई सस्पेंस वाली वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो मनोज बाजपेई की 'द फैमिली मैन' जरूर देखें। स्टोरी के साथ-साथ सभी कलाकारों की एक्टिंग शानदार है। इसका दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होगा, जिसमें इस बात से पर्दा उठेगा कि आखिर श्रीकांत कहां है। इस सीजन में साउथ स्टार सामंथा अक्किनेनी भी नज़र आएंगी। 

Holika Dahan katha: होलिका की पूजा करते समय पढ़ें ये कथा, होगी हर इच्छा पूरी

Breathe

ये अभिषेक बच्चन की नहीं, बल्कि आर माधवन की वेब सीरीज है, जिसमें अमित साध ने भी अहम भूमिका निभाई है। अपने बेटे को नई जिंदगी देने के लिए एक पिता क्या-क्या नहीं करता, इस शो में कहानी को बखूबी पेश किया गया है। ये सीरीज बेहद भावुक है। इसका क्लाइमेक्स आपको इमोशनल कर देगा। 

 

Scam 1992

हंसल मेहता की एक शानदार वेब सीरीज, जो स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर आधारित है। इस शो की खासियत ये है कि बेहद सरलता से कहानी को दर्शाया गया है। एक्टिंग से लेकर डायलॉग्स तक, सब कुछ बेहद शानदार है। इस सीरीज को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक ने खूब सराहा है। अब इसी कहानी पर आधारित फिल्म भी रिलीज होने वाली है, जिसका नाम 'द बिग बुल' है, जिसमें अभिषेक बच्चन नज़र आएंगे।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement