Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'अभय 2' का डरावना प्रोमो रिलीज

ज़ी5 की फ्रेंचाइजी ‘अभय’ को अपने पहले सीज़न के लिए काफी सराहा गया था। अब दूसरे सीजन के साथ निर्मम अपराध की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 15, 2020 0:07 IST
कुणाल खेमू की वेब...- India TV Hindi
कुणाल खेमू की वेब सीरीज 'अभय 2' का डरावना प्रोमो रिलीज

जी5 पर जल्द रिलीज होने वाली कुणाल खेमू की वेब सीरीज अभय 2 क भयानक ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सीरीज़ में कुणाल अभय प्रताप सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक आपराधिक मानसिकता को समझने में माहिर हैं। वीडियो की शुरुआत दांवपेच से होती है जहाँ खेल अब बदल चुका है और इस बदलते खेल में भले ही हर एक चाल अपराधी की है लेकिन जीत केवल अभय प्रताप सिंह की होगी। इस सीजन में अभय पर एक ओर बड़ा खतरा मंडरा रहा है जिसे जानने के लिए अभी आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू ने कहा,"अभय" के पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और इस प्रोमो वीडियो के साथ दर्शक कयास लगा सकते है कि उन्हें अभय प्रताप सिंह से कितनी उम्मीद रखनी चाहिए। इस बार रोमांच और एक्शन अधिक होगा। दूसरा सीज़न मेरे किरदार के लिए ओर भी चुनौतीपूर्ण है और मैं 'अभय 2' के प्रोमो की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहा हूं। साथ ही, यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि अभय 2 के इस सीज़न में दर्शक कुणाल खेमू को अभय प्रताप सिंह के रूप में कितना पसंद करते है।"

भारत में सबसे बड़ा ओटीटी प्लेयर ज़ी5 ने दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज़ कर दिया है। इस घोषणा प्रोमो वीडियो ने दर्शकों को जिज्ञासु करते हुए अधिक उत्साहित कर दिया है। इस सीजन के साथ अभय अपनी सीमाओं का परीक्षण करने के लिए एक बार फिर लौट आया है और इस बार बड़ी व नई चुनौतियों को पार करने के लिए तैयार है। बी.पी. सिंह की फिक्शन फैक्ट्री द्वारा निर्मित और केन घोष द्वारा निर्देशित, 'अभय 2' इस साल विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement