Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मिजार्पुर की वजह से टूटी मेरी प्यारी लड़की वाली छवि- श्वेता त्रिपाठी

'मिजार्पुर' के सीजन 1 में वह गोलू गुप्ता की भूमिका में दिखी थी। वहीं शो के आगामी सीजन में वह एक सख्त लड़की के रूप में दिखाई देंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 16, 2020 19:27 IST
श्वेता त्रिपाठी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHWETATRIPATHI श्वेता त्रिपाठी

मुंबई: अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा को लगता है कि लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर वेब शो 'मिजार्पुर' ने उनकी प्यारी लड़की की छवि को तोड़ दिया है। उन्होंने कहा, "मिजार्पुर" करने का मेरा मुख्य कारण यह था कि मैं एक प्यारी हीरोइन से ज्यादा विश्वसनीय कलाकार के रूप में देखी जाना चाहती थी। ऐसे में कहानी की दुनिया और किरदार ने मुझे इस शो के लिए आकर्षित किया। 'हरामखोर' में प्यारी किशोरी की भूमिका के बाद मैं इन युवा कहानियों के लिए एक जैसी बन गई। लेकिन एक कलाकार को सभी तरह की चीजें करने में सक्षम होना चाहिए। मैंने सचेत रूप से उन कहानियों और फिल्मों को करने का विकल्प बनाया, जहां मैं किसी नर्म भूमिका में नजर न आऊं।"

'मिजार्पुर' के सीजन 1 में वह गोलू गुप्ता की भूमिका में दिखी थी। वहीं शो के आगामी सीजन में वह एक सख्त लड़की के रूप में दिखाई देंगी।

मिर्जापुर का 'मुन्ना भैया' बनने से पहले फिल्मों में धमाल मचा चुका ये एक्टर, माधुरी दीक्षित के साथ किया था डेब्यू

श्वेता ने कहा, "'लाखों में एक' का सीजन 2 और 'मिजार्पुर' दोनों ने मुझे कैसे बदला, ये मैंने गौर किया है। ये दोनों अलग-अलग आउटिंग थे और वे दोनों मेरे अलग-अलग शेड्स को हाइलाइट कर रहे थे। एक धर्मी था, दूसरा सकारात्मक था। इन परतों ने इन भूमिकाओं को दिलचस्प बना दिया और मैं बस खुश हूं कि चीजों ने मेरे लिए काम किया। अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो कहीं अधिक बहुमुखी और दिलचस्प हैं।"

इस मशहूर हस्ती की बेटी हैं 'मिर्जापुर' की 'स्वीटी गुप्ता', एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन में भी आजमा चुकी हैं हाथ

पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित, 'मिजार्पुर सीजन 2' 23 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement