1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'पाताल लोक' में पुलिस ऑफिसर बने इश्वाक सिंह ने कहा- इस वेब सीरीज की शूटिंग तीन फिल्में करने जैसी थी...

'पाताल लोक' में पुलिस ऑफिसर बने इश्वाक सिंह ने कहा- इस वेब सीरीज की शूटिंग तीन फिल्में करने जैसी थी...

इश्वाक का कहना है कि 'पाताल लोक' में काम करना एक बार में तीन फिल्मों की शूटिंग की तरह था, क्योंकि निर्माताओं के पास एक बड़ा कैनवास था, जिसे भरना था।

IANS IANS
Updated on: May 31, 2020 16:30 IST
'पाताल लोक' में इश्वाक सिंह ने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @ISHWAKSINGH 'पाताल लोक' में इश्वाक सिंह ने पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया है

नई दिल्ली:  इश्वाक सिंह ने 'वीरे दी वेडिंग' और 'तुम बिन 2' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में ही उन्हें हिंदी दर्शकों के बीच लोकप्रियता मिली है। इसका कारण वेब सीरीज 'पाताल लोक' में उनका किरदार पुलिसकर्मी इमरान अंसारी है। इश्वाक का कहना है कि 'पाताल लोक' में काम करना एक बार में तीन फिल्मों की शूटिंग की तरह था, क्योंकि निर्माताओं के पास एक बड़ा कैनवास था, जिसे भरना था।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "डिजिटल दुनिया में शूटिंग की प्रक्रिया फिल्म की तुलना में काफी अलग है। 'पाताल लोक' की शूटिंग के दौरान ऐसा महसूस होता था कि तीन फिल्मों की शूटिंग हो रही थी, क्योंकि निमार्ताओं के पास एक बड़ा कैनवास था, जिसे भरना था और व्यक्त करने और संवाद करने के लिए बहुत अधिक कंटेंट था। इसलिए मुझे मेरी बॉलीवुड की परियोजनाओं में 'पाताल लोक' काफी अंतर लगा।"

वर्तमान में वेब सीरीज पाताल लोक में उनकी भूमिका के लिए उनकी काफी सराहना की जा रही है। इस सीरीज से अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने वेब प्रोडक्शन में कदम रखा है।

वहीं सीरीज को मिली सफलता के बारे में उन्होंने कहा, "यह एक शानदार एहसास है। जिस तरह से मैं सफलता को संभालता हूं वह मुझे कठिन परिश्रम करने और अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित करता है। यह एक कला की तरह है जहां अगर आपको पुरस्कृत किया जाता है, तो यह और अधिक ऊर्जा के साथ इसमें ध्यान केंद्रित करने के लिए एक नई दिलचस्पी पैदा करता है।"

वही अभिनेता अन्य वेब प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार हैं।

इस बारे में उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से कंटेंट वाली परियोजनाओं के लिए आशांवित रहता हूं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं जिस परियोजना का हिस्सा हूं वह वेब शो, या फिल्म है। जब परियोजना का कंटेंट और निर्माता मुझसे अपील करते हैं, तो मुझे खुशी होती है कि मैं किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनूंगा जो दर्शकों को आनंद देगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment