Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करण जौहर की वेब सीरिज 'Guilty' से आलिया भट्टी की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर करेंगी डेब्यू

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर बहुत जल्द ही करण जौहर ही बेव सीरीज 'गिल्टी' से डेब्यू करने जा रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 22, 2019 14:39 IST
करण जौहर- India TV Hindi
करण जौहर

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर बहुत जल्द ही करण जौहर ही बेव सीरीज 'गिल्टी' से डेब्यू करने जा रही हैं। आपको बता दें कि साल 2012 में करण जौहर ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से आलिया भट्ट को लॉन्च किया था और 7 साल बाद आलिया की बेस्ट फ्रेंड को अपनी आने वाली वेब सीरीज 'गिल्टी' से लॉन्च करने जा रहे हैं।

बता दें कि इस वेब 'गिल्टी' में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्माण फिल्मकार करण जौहर करेंगे। इससे पहले भी दोनों नेटफ्लिक्स द्वारा 2018 में रिलीज की गई फिल्म“लस्ट स्टोरीज” में साथ काम कर चुके हैं। रूचि नारायण के निर्देशन में बन रही ‘गिल्टी’ सच के विभिन्न पहलुओं को तलाशने का प्रयास करती है, जब एक छोटे शहर की लड़की कॉलेज के सबसे अच्छे दिखने वाले लड़के पर बलात्कार का आरोप लगा देती है। 

इस फिल्म के जरिए दर्शक यह सवाल पूछने पर मजबूर होंगे कि ऐसी परिस्थितियों में असल में 'दोषी' कौन है। नारायण 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' और 'कलकत्ता मेल' जैसी फिल्मों के स्क्रीनप्ले लिखने के लिए प्रसिद्ध हैं। बतौर निर्देशक उन्होंने ‘कल : यस्टर्डे एंड टूमॉरो' और 'हनुमान दा दमदार' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। फिल्म ‘गिल्टी’ इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आपको बता दें कि अकांक्षा इंडियन टेलीवीड एकेडमी फाउंडर अनु और शशी रंजन की बेटी हैं। करण से जब अकांक्षा के रोल को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वेब सीरीज 'गिल्टी' में अकांक्षा का रोल उतना ही दमदार है जितना लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का है। इस बेव सीरीज की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में की गई।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement