1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. करिश्मा कपूर को ‘मेंटलहुड’ वेब सीरीज़ के लिए मिल रही है ख़ूब तारीफ़

करिश्मा कपूर को ‘मेंटलहुड’ वेब सीरीज़ के लिए मिल रही है ख़ूब तारीफ़

करिश्मा कपूर ने वेब सीरीज़ में डेब्यू किया और छा गईं। लोगों को उनका ये अवतार खूब पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 14:39 IST
मेंटलहुड के लिए...- India TV Hindi
मेंटलहुड के लिए करिश्मा कपूर की हो रही है तारीफ

90 के दशक की मशहूर ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अपने तीन दशक लंबे करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फ़िल्में हमें दी हैं। करिश्मा ने अब वेब सीरीज़ में डेब्यू किया जहाँ उन्हें शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

नब्बे के दशक की बॉलीवुड की बादशाह रानी, जिन्हें बैक-टू-बैक म्यूजिकल देने का श्रेय दिया जाता है, वह अब ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ "मेंटलहुड" के साथ दर्शकों और विशेषकर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए वापसी कर चुकी है।  

कोरोना वायरस: घर में किताब पढ़ रही हैं आलिया भट्ट, मुंबई को खामोश देख अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

इस डिजिटल शो में डिनो मोरिया, संजय सूरी, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला भी हैं और यह शो 11 मार्च से लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर अपनी रिलीज़ के बाद से प्रशंसा का पात्र बना हुआ है।

इस डिजिटल शो को आलोचकों, बॉलीवुड, करिश्मा के परिवार और विशेष रूप से उनके उत्साही प्रशंसकों द्वारा बहुत सराहा जा रहा है।

करिश्मा के स्टार पॉवर ने मेंटलहु शो भारतीय और वैश्विक सूची में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

सकारात्मक प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए, करिश्मा कपूर कहती हैं-“मैं शो को मिल रही इस प्रतिक्रिया से अभिभूत महसूस कर रही हूं। मैं अपने प्यार करने वाले प्रशंसकों और दर्शकों के प्रति पूरी तरह से आभारी हूं जिन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार की और शो की सराहना कर रहे है। मेरे लिए शो को हाँ कहने का मुख्य कारण जब एकता ने मुझसे संपर्क किया, तो खुद एक माँ होने के नाते, मैं चाहती थी कि हर महिला, माँ, और वह महिलाएं जो माँ बनने वाली हैं, यह जाने और महसूस करें कि मातृत्व कितना विशेष है और साथ ही पेरेंटिंग के उतार चढ़ाव से रूबरू करवाना था।"

करिश्मा आगे कहती हैं-“मैं सभी माताओं, पत्नियों, बेटियों और यहां तक कि पुरुषों को भी बताना चाहती थी जो वे अकेले नहीं हैं। चूंकि यह शो का मूल आधार है, इसलिए मैं मेंटलहुड का हिस्सा बनने को तैयार हो गई। मुझे खुशी है कि इस शो ने भारत और विदेशों में दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और मुझे उम्मीद है कि लोग इस शो को देखना जारी रखेंगे और इसे प्यार करते रहेंगे।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X