Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एक्टिंग के बाद अब डायरेक्शन में हाथ आजमाएंगी राधिका आप्टे, जल्द रिलीज होगी शॉर्ट फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स'

शाहना गोस्वामी और गुलशन देवैया अभिनीत लघु फिल्म राधिका द्वारा लिखी गई है।

IANS Written by: IANS
Published on: June 08, 2020 12:28 IST
राधिका आप्टे डायरेक्शन में करेंगी डेब्यू- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @RADHIKAOFFICIAL राधिका आप्टे डायरेक्शन में करेंगी डेब्यू

मुंबई: राधिका आप्टे ने लघु फिल्म 'द स्लीपवॉकर्स' के साथ निर्देशन का रुख किया है और वह इसके रिलीज होने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार करती हैं। उन्हें डायरेक्शन में बहुत आनंद आया। उनका कहना है कि भविष्य में वो इस क्षेत्र में और ज्यादा काम करेंगी।

राधिका आप्टे ने लंदन से फोन पर आईएएनएस को बताया, "मुझे इस (निर्देशन की) प्रक्रिया में बहुत मजा आया। मैं उत्साहित हूं क्योंकि उम्मीद है कि लोग इसे जल्द ही देख सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं निर्देशक के रूप में अधिक काम करूंगी।" शाहना गोस्वामी और गुलशन देवैया अभिनीत लघु फिल्म राधिका द्वारा लिखी गई है।

उन्होंने नींद में चलने जैसा विषय क्यों चुना? इस पर अभिनेत्री ने कहा, "जो फिल्म के बारे में है असल में वह ट्रेलर में नहीं आया है, इसलिए मैं इसे अभी नहीं बता सकती। मुझे पिछले साल यह आइडिया मिला था।"

लॉकडाउन के दौरान राधिका अपने पति संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर के साथ लंदन में अपने घर में हैं। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि वह लंबे समय के बाद काम से ब्रेक का आनंद ले रही हैं।

राधिका ने कहा, "घर पर समय बिताना अच्छा है और पूरे समय एक जगह से दूसरी जगह यात्रा करना बहुत व्यस्तता भरा हो जाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "लंदन में मौसम अच्छा है। कल अचानक बारिश हुई, जिससे मुझे ठंड का एहसास हुआ। इसके अलावा, लंदन में लॉकडाउन कम सख्त है, इसलिए टहलने या साइकिल चलाने के लिए बाहर जाना अधिक आसान है।"

अभिनय को लेकर बात करें राधिका के आगामी प्रोजेक्ट्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म 'रात अकेली है' शामिल है। इसके अलावा उनके पास सह-कलाकार विजय वर्मा के साथ एक ओटीटी प्रोजेक्ट और आगामी सीरीज 'शांताराम' भी है, जिसमें वह चार्ली हन्नम के साथ हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement