Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ट्विटर पर ट्रेंड हुईं रश्मि देसाई, डेब्यू वेब सीरीज 'तंदूर' से जुड़ी है खबर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई की वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर फैंस बेहद एक्साइडेट हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2021 12:50 IST
Rashami Desai trend tandoor web series tanuj virwani latest news in hindi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @OPTIMISTCLYSURE ट्विटर पर ट्रेंड हुईं रश्मि देसाई, डेब्यू वेब सीरीज 'तंदूर' से जुड़ी है खबर 

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 में नज़र आ चुकीं रश्मि देसाई ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। उनके फैंस उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'तंदूर' को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। यही वजह है कि यूजर्स ट्विटर पर उनके फोटो-वीडियो शेयर कर रहे हैं। ये रश्मि की पहली वेब सीरीज है। वो इस शो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रखने जा रही हैं। वे सीरीज में पलक के नाम से एक महत्वाकांक्षी राजनीतिज्ञ के रूप में दिखेंगी, जिसे अपने प्रेमी से चुपके से शादी करनी पड़ती है। 

रश्मि के फैंस 'तंदूर' को लेकर काफी उत्साहित हैं। ट्विटर पर #RashamiDesai और #Tandoor दोनों ही ट्रेंड हो रहा है। 

रश्मि देसाई ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस से कहा- 'सुरक्षित और स्वस्थ रहें'

रश्मि ने कहा था, "शो में, पलक एक गृहिणी हैं, लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी नहीं है। वह एक होने के लिए लड़ाई लड़ती है, लेकिन जिस लड़ाई और संघर्ष से वह गुजरती हैं, उसका परिणाम अच्छा नहीं मिलता। अलग-अलग परिस्थितियां उसकी जिंदगी रूचिकर बनाती हैं।"

सह-कलाकार तनुज के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह एक मजेदार यात्रा थी। लगभग एक पार्टी की तरह, जिसे गंभीरता से अंजाम दिया गया।" वेब सीरीज के लिए शूट पूरा हो गया है, और रश्मि ने बताया कि मास्क पहनने, सेनिटाइजर का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंस को बनाए रखने सहित सभी आवश्यक सावधानियों का सख्ती से पालन किया गया। 'तंदूर' जल्द ही उल्लू प्रीमियम ऐप पर स्ट्रीम होगी।

एक्सरसाइज कर रही हैं रश्मि

रश्मि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रख रही हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। 

रश्मि ने हिंदी फिल्म 'ये लम्हे जुदाई के' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने साल 2006 में 'रावण' से टीवी की दुनिया में कदम रखा। फिर वो 'परी हूं मैं' में डबल रोल में दिखाई दीं। उन्हें 'उतरन' सीरियल में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई। इसके बाद वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'दिल से दिल तक' में नज़र आईं। 2020 में रश्मि 'नागिन' में दिखाई दीं। वो शॉर्ट मूवी 'तमस' में भी नज़र आ चुकी हैं। 

इसके अलावा रश्मि ने कई रिएलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। इनमें 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए' और 'बिग बॉस 13' शामिल है। रश्मि ने स्टैंड-अप कॉमेडी शोज भी किए हैं। वो कॉमेडी सकर्स महासंग्राम, कॉमेडी का महा मुकाबला, कहानी क़ॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स लाइव में दिखाई दी थीं। 

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement