Saturday, April 27, 2024
Advertisement

The Family Man 2: 'तांडव' शो में कैसे पहुंच गए मनोज बाजपेई? फैंस ने मजेदार मीम्स शेयर कर लिखा- यहां है श्रीकांत...

मनोज बाजपेई की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के बीच बेहद एक्साइटमेंट है। वो फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2021 12:00 IST
srikant kahan hai memes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @THEPRERNAA 'श्रीकांत कहां है?' पर मीम हो रहे हैं वायरल  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेई की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' धमाल मचाल रही है। फैंस बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जो अगले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाला है। इससे पहले शो को लेकर लगातार बज है और सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं कि आखिर श्रीकांत कहां है? दरअसल हाल ही में शो का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें दिखाया गया कि श्रीकांत कहीं गायब हो गए हैं। इस टीजर के बाद हर जगह इसी बात को लेकर चर्चा हो रही है।

एक यूजर ने 'तांडव' वेब सीरीज से सैफ अली खान और सुनील ग्रोवर के एक सीन में बड़े ही मजेदार अंदाज में मनोज बाजपेई की फोटो एडिट कर दी है और लिखा है कि आखिर श्रीकांत कहां है? इस तस्वीर में मनोज अनुलोम-विलोम कर रहे हैं, जो उनकी ही सीरीज का एक सीन है। 

New Year 2021: 'तांडव' से 'द फैमिली मैन 2' तक, नए साल में ये वेब सीरीज करेंगी आपका मनोरंजन

दूसरे यूजर ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के पोस्टर पर श्रीकांत की तस्वीर एडिट कर लगा दी है और लिखा है- श्रीकांत यहां है।

srikant kahan hai memes

Image Source : INSTAGRAM: DAILY_OVER_DOSE
'श्रीकांत कहां है?' पर मीम हो रहे हैं वायरल 

फैंस ने अलग-अलग फिल्मों और वायरल हुई फोटोज या सीरीज की तस्वीर निकालकर वहां श्रीकांत की फोटो लगा दी है। वो मजेदार अंदाज में बता रहे हैं कि श्रीकांत कहां-कहां है। आप भी देखें ये मीम्स:

मनोज बाजपेयी की फिल्म The Family Man 2 का सस्पेंस से भरा टीजर हुआ रिलीज

दूसरे सीजन में सामंथा अक्किनेनी आएंगी नज़र 

बता दें कि अभिनेता मनोज वाजपेयी 12 फरवरी को अपने हिट वेब शो 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन के साथ वापसी करने जा रहे हैं। इसमें वे एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आएंगे। ये शो जासूसी पर आधारित है। साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी। उनके फैंस उन्हें शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

शो में ये कलाकार भी आएंगे नज़र 

बाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे। राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं। इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement