Friday, March 29, 2024
Advertisement

'LOL - हंसे तो फंसे' शो में कॉमेडी करते नजर आएंगे सुनील ग्रोवर, कहा- एकमात्र इरादा सबको हंसाना

अमेजन ओरिजनल सीरीज 'LOL - हंसे तो फंसे' में सुनील ग्रोवर कॉमेडी करते नजर आएंगे। एक्टर ने कहा- "हमारा एकमात्र इरादा सभी को हंसाना था।"

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2021 15:59 IST
sunil grover- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO 'LOL - हंसे तो फंसे' शो में कॉमेडी करते नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

फिलहाल, चारों ओर काफ़ी निराशा फैली हुई है। ऐसे समय में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 30 अप्रैल को लॉन्च होने वाला पहला कॉमेडी रियलिटी शो "LOL - हंसे तो फंसे" दर्शकों के लिए एक ट्रीट होगी जो हंसी की असीमित खुराक लाने का वादा करता है। इसका हाल ही में जारी किया गया ट्रेलर अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण प्रशंसकों के बीच खूब वाहवाही बटोर रहा है।

10 प्रतियोगियों के बीच, इस शो में देश के सबसे मजेदार हास्य कलाकारों में से एक, सुनील ग्रोवर नज़र आएंगे। ट्रेलर में, हम देख सकते है कि कैसे वह खुद स्ट्रैट फेस रखते हुए हुए, अपने दूसरे प्रतियोगियों को हंसाने के लिए अपनी सारी मेहनत लगा देते हैं। 

शो के लिए अपनी उत्तेजना साझा करते हुए, सुनील ने साझा किया, “ऐसे कठिन वक़्त में, सकारात्मक रहना और यह सुनिश्चित करना कि आपके आसपास हर कोई सकारात्मकता से भरपूर है, यह बेहद महत्वपूर्ण है। और ऐसे में कॉमेडी शो से बेहतर क्या हो सकता है जिसमें हमारे दर्शकों को हँसी से लोटपोट होने का मौका मिलेगा। हमारा एकमात्र इरादा सभी को हंसाना है और मुझे खुशी है कि मैं इस शो में रहकर यह कर सकता हूं।” 

इस शो में 10 प्रतिभाशाली कॉमेडियन दो मुख्य उद्देश्यों के साथ छह घंटे तक एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं। पहला उद्देश्य, घर में मौजूद दूसरों को हंसाना होगा, जबकि दूसरा यह है कि वे स्वयं न तो हँसेगा और न ही मुस्कुराएगा। अंतिम प्रतियोगी जो स्ट्रैट फेस रखने में सफल रहेगा, वह विजेता होगा और एक शानदार पुरस्कार का हक़दार होगा।

भारत के शानदार कॉमेडियन, आदार मलिक, आकाश गुप्‍ता, अदिति मित्‍तल, अंकिता श्रीवास्‍तव, साइरस ब्रोचा, गौरव गेरा, कुशा कपिला, मल्लिका दुआ, सुनील ग्रोवर, सुरेश मेनन, इस शो में अपनी परफॉर्मेंस देंगे, जिन पर शो के होस्ट बोमन इरानी और अरशद वारसी लगातार नज़र रखेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement