Sunday, May 05, 2024
Advertisement

ताहिरा कश्यप ने लॉकडाउन पर बनाई सीरीज, शेयर की पहली कहानी

ताहिरा ने की लॉकडाउन के ऊपर अपने नए सीरीज की शुरुआत की है। इसमें वह लोगों को लॉकडाउन ने किस तरह प्रभावित किया उस बारे में बताएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2020 15:21 IST
lockdown tales- India TV Hindi
लॉकडाउन टेल्स

लेखिका व फिल्मकार ताहिरा कश्यप ने शुक्रवार को अपने एक नए सीरीज की शुरूआत कीं, जिसका शीर्षक 'द लॉकडाउन टेल्स' है। कोरोनावायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए देशभर में सरकार द्वारा बुलाए गए 21 दिनों की तालाबंदी में लोगों के मूड को कुछ ठीक करना ही इस सीरीज का मकसद है। इस सीरीज में यह दिखाया जाएगा कि लॉकडाउन से लोगों की जिंदगी किस तरह से प्रभावित होती है और इस दौरान उनकी रोजमर्रा की जिंदगी किस तरह से कटती है। इस वीडियो सीरीज को ताहिरा के सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया जाएगा। उन्होंने हाल ही में इसकी पहली कहानी पोस्ट कीं, जिसका शीर्षक रहा '6 फीट दूर।'

ताहिरा इस पर कहती हैं, "मैं लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी से इन खास कहानियों को लाकर बेहद रोमांचित हूं। ये इस मुश्किल घड़ी में मानवता के बारे में कुछ बेहद साधारण सी कहानियां हैं। मुझे लिखना पसंद है और बिना किसी योजना के ही इन कहानियों की शुरूआत हो गई। इसमें हमारी ही कहानियां है और इस वक्त हमें इसका ही आनंद उठाने की आवश्यकता है।"

इसके अलावा, ताहिरा ने हाल ही में 'पिन्नी' नामक एक शॉर्ट फिल्म का भी निर्देशन किया, जिसमें दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं। 

ताहिरा लॉकडाउन में परिवार के साथ समय बिता रही हैं। वह इन दिनों बच्चों के साथ पेंटिंग बनाती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement