1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. Tandav: जानिए कब और कहां देख सकते हैं सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज

Tandav: जानिए कब और कहां देख सकते हैं सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया की वेब सीरीज

समर प्रताप सिंह की भूमिका में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के किरदार में डिंपल कपाड़िया और शिव शेखर के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब उन चुनिंदा नाम में से एक है जो इस प्रोजेक्ट में शामिल हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2021 21:48 IST
Tandav- India TV Hindi
Image Source : AMAZON PRIME VIDEO Tandav

अपने कैलेंडर पर 15 तारीख़ को मार्क कर लीजिए क्योंकि साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'तांडव' उस दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है।  राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ अपने स्टार स्टूडेड कास्ट लाइनअप के साथ दमदार टीज़र और डायलॉग प्रोमोज़ का दावा करती है। ऐसे फैक्टर के साथ, तांडव पहले से ही वर्ष 2021 की मस्ट-वॉच सीरीज़ बन गयी है। 

समर प्रताप सिंह की भूमिका में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के किरदार में डिंपल कपाड़िया और शिव शेखर के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब उन चुनिंदा नाम में से एक है जो इस प्रोजेक्ट में शामिल हैं। सीरीज से जुड़े नामों की सूची को आगे बढ़ाते हुए, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डायस का नाम शामिल है। 

TANDAV

Image Source : AMAZON PRIME VIDEO
TANDAV

डिंपल कपाड़िया श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। अब तक टीज़र से पता चलता है कि सीरीज़ का माहौल राजनीतिक रूप से चार्ज होगा, वही कलाकारों द्वारा निभाए गए पात्रों में काफी झड़प होंगी और दर्शक यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लगभग 50 मिलियन से अधिक व्यूज और 10 मिलियन लाइक्स के साथ, शो के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है। 

हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार नज़र आएंगे। 

यह सीरीज 15 जनवरी 2021 से भारत के प्राइम सदस्यों और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment