1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. The Family Man 2 Review: 'श्रीकांत' की फैमिली पर दुश्मनों की क्यों है नज़र? जानिए मनोज बाजपेयी-सामंथा की कहानी

The Family Man 2 Review: 'श्रीकांत' की फैमिली पर दुश्मनों की क्यों है नज़र? जानिए क्या है मनोज बाजपेयी-सामंथा अक्किनेनी की कहानी

आइये जानते हैं कि पिछले सीजन की तरह इस बार 'द फैमिली मैन 2' दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है या नहीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 04, 2021 13:42 IST
the family man season 2 series review in hindi manoj bajpayee Samantha Akkineni watch on Amazon Prim- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PRIMEVIDEOIN The Family Man 2 Review: 'श्रीकांत' की फैमिली पर दुश्मनों की क्यों है नज़र? जानिए कैसी है मनोज बाजपेयी-सामंथा अक्किनेनी की वेब सीरीज 

स्टार कास्ट: मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, सनी हिंदुजा, शारिब हाशमी

क्रिएटर्स: राज और डीके

मनोज बाजपेयी की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' रिलीज हो चुकी है। इसे निर्धारित समय से कुछ घंटे पहले रिलीज किया गया तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सुबह से ही ट्विटर पर #thefamilyman 2 और अन्य सभी स्टार कास्ट ट्रेंड में हैं और सभी की जमकर तारीफ हो रही है। आइये जानते हैं कि पिछले सीजन की तरह इस बार 'द फैमिली मैन 2' दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरा है या नहीं।

कहानी

The Family Man 2 Twitter Reaction: मनोज बाजपेई और सामंथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ, शो के लिए लोगों का ऐसा है रिएक्शन

सबसे पहले बात करते हैं कहानी की। पिछले सीजन की कहानी गैस अटैक पर खत्म होती है, इस सीजन की कहानी इसी के आगे से शुरू होती है। श्रीकांत (मनोज बाजपेई) ने एनआईए की नौकरी छोड़ दी है और अब वो वाइफ सुचि (प्रियामणि)  व अपने परिवार को पूरा समय देता है। उसने आईटी कंपनी ज्वॉइन भले ही कर ली हो, लेकिन उसके मन में देशभक्ति की भावना पहले जैसी ही है। इस दौरान जेके (शारिब हाशमी) लगातार उसके टच में रहता है और उसे एनआईए से जुड़ी जानकारियां देता रहता है। हालांकि, कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद श्रीकांत बोरिंग लाइफ को छोड़कर फिर से अपने काम पर वापस लौट आता है, लेकिन इस बार उसे अपनी फैमिली को भी दुश्मनों से पड़ता है।

एक्टिंग

पिछले सीजन की तरह इस बार भी मनोज बाजपेई श्रीकांत के किरदार में पूरी तरह से ढले नज़र आ रहे हैं। उनका वही पुराना अंदाज देखने को मिलता है। साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी, जिन्होंने इस सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है, उन्होंने जरूर सरप्राइज दिया है। उन्होंने अपने रोल के साथ न्याय किया है और जबरदस्त एक्टिंग की है। प्रियामणि ने 'द फैमिली मैन' में भी शानदार एक्टिंग की थी, लेकिन इस बार उन्हें स्क्रीन कम मिला है। इनके अलावा सनी हिंदुजा, शरद केलकर, शार‍िब हाशमी, सीमा बिस्वास, द‍िलीप ताह‍िल और अश्लेषा ठाकुर ने बढ़िया काम किया है। 

डायरेक्शन

पहला एपिसोड शुरू करते ही आपका मन होगा कि एक के बाद एक सारे एपिसोड देख लें। इसकी वजह शानदार डायरेक्शन भी है। कहानी कहीं भी तेज या धीमी नहीं होती, बल्कि एक गति से चलती है। पिछली बार की तरह इस बार भी सस्पेंस, ड्रामा और एक्शन देखने को मिलेगा। शो आपको पूरे समय बांधकर रखता है। बीच-बीच में ह्यूमर और कॉमेडी का डोज भी मिलेगा।

अगर आपने 'द फैमिली मैन' देखी तो आप इसकी आगे की कहानी जानने के लिए शो जरूर देखेंगे। मनोज बाजपेई और सामंथा अक्किनेनी के फैन तो इसे मिस ना करें। 

रेटिंग: 4/5

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X