1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. The Family Man 2 Twitter Reaction: मनोज बाजपेई और सामंथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ, शो के लिए लोगों का ऐसा है रिएक्शन

The Family Man 2 Twitter Reaction: मनोज बाजपेई और सामंथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ, शो के लिए लोगों का ऐसा है रिएक्शन

'द फैमिली मैन 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में वेब सीरीज के निर्धारित समय से 4 घंटे पहले ही रिलीज होने पर सभी बेहद खुश हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 04, 2021 7:51 IST
The Family Man 2 Twitter Reaction manoj bajpai samantha akkineni latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @OTTSANDEEP 'द फैमिली मैन 2': मनोज बाजपेई और सामंथा अक्किनेनी की जमकर तारीफ, शो के लिए लोगों का ऐसा है रिएक्शन 

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार मनोज बाजपेई की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' रिलीज हो गई है। इसे निर्धारित समय से 4 घंटे पहले ही रिलीज कर दिया गया, जिससे फैंस की खुशी की ठिकाना नहीं रहा। अब सोशल मीडिया पर इस शो को लेकर प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। 'द फैमिली मैन' को दर्शकों की सराहना मिली थी। आइये जानते हैं कि इस बार ये शो फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है या नहीं। 

मनोज‌ के अलावा सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, गुल पनाग और स्क्रीन पर आखिरी बार आसिफ बसरा नज़र आए। गौरतलब है कि आसिफ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। 

ट्विटर पर 'द फैमिली मैन 2' की जमकर तारीफ हो रही है। मनोज बाजपेई के साथ-साथ सामंथा अक्किनेनी की एक्टिंग की भी सराहना हो रही है। कई यूजर्स ने तो ये तक बोला है कि जो लोग सामंथा को ट्रोल कर रहे थे, उन्हें करारा जवाब मिला है। आइये आपको दिखाते हैं कि वेब सीरीज को लेकर लोगों का कैसा रिएक्शन सामने आ रहा है:

'द फैमिली मैन 2' हुई स्ट्रीम, मनोज बाजपेयी ने बताया क्यों रहा ये सबसे मुश्किल प्रोजेक्ट

बता दें कि 'द फैमिली मैन 2' 4 जून 2021 को रिलीज हो गई है। आप इसे अमेजन प्राइम पर एचडी में देख सकते हैं। 

सीरीज के निर्माता राज और डीके ने अपने एक संयुक्त बयान में कहा, "एक निर्माता के तौर पर हम ' फैमिली मैन' के बहु-प्रतीक्षित नए सीजन के ट्रेलर को आज साझा करने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वादा किया था कि इस गर्मी के अंत तक सीजन को जारी कर दिया जाएगा। हमें इस बात की खुशी है कि हमने अपना वादा निभाया है।"

सामंथा अक्किनेनी का डेब्यू

सीरीज में मनोज बाजपेयी अपने पहले के किरदार में नजर आए हैं, जबकि उनके अलावा प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी अहम भूमिकाओं में हैं। दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी भी इस शो के साथ डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। 

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X