Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Year Ender 2020: अभिषेक बच्चन सहित इन 5 सितारों ने आजमाया वेब सीरीज में हाथ, बॉबी देओल तो बन गए थे 'बाबा'

जानिए साल 2020 में किन सितारों ने वेबसीरीज में डेब्यू किया और उन वेबसीरीज का नाम क्या है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2020 21:22 IST
Year Ender 2020 -Bollywood stars debut in web series - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Year Ender 2020 -Bollywood stars debut in web series 

बॉलीवु़ड के अलावा बीते कुछ वक्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों में बढ़ा है। इस बढ़ते क्रेज को दोगुना करने में सिनेमाजगत की कई दिग्गज हस्तियों का भी हाथ है। ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। इन सितारों ने इस साल ना केवल वेबसीरीज में धमाकेदार डेब्यू किया बल्कि दर्शकों को भी इनका अलग रंग देखने को मिला। इसके साथ ही इन सितारों की वेबसीरीज ने ऐसा तहलका मचाया कि लोग इन वेबसीरीज को बार बार देखने से भी नहीं कतराए। जानिए साल 2020 में किन सितारों ने वेबसीरीज में डेब्यू किया और उन वेबसीरीज का नाम क्या है। 

अभिषेक बच्चन - 'ब्रीद: इन द शैडोज'

अभिषेक बच्चन ने इस साल वेब सीरीज 'ब्रीद: इन द शैडोज' के साथ डिजिटल डेब्यू किया। ब्रीद एक रहस्यमय नकाबपोश व्यक्ति द्वारा अगवा की गई 6 साल की लड़की सिया की कहानी है, जिसे बचाने के लिए डॉक्टर अविनाश सभरवाल यानी कि अभिषेक बच्चन को किसी को मारना है। अमित साध इस बार भी पहले सीजन की तरह वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कबीर सावंत की भूमिका में थे।

अरशद वारसी- 'असुर'
सभी को हंसा हंसाकर लोटपोट कर देने वाले अरशद वारसी ने भी इस साल वेबसीरीज की दुनिया में कदम रखा। अरशद की डेब्यू वेबसीरीज का नाम 'असुर' है। इस वेबसीरीज की म्यूजिक से लेकर के कहानी और अभिनय सब कुछ एकदम दमदार है। इस वेबसीरीज में दिखाया गया है कि हर इंसान के अंदर एक असुर छुपा होता। जब वो बुरे कर्मों को करने पर उतर आता है तो अरशद उसका मुकाबला किस तरह से करता है यही इस वेबसीरीज में दिखाया गया है।

बॉबी देओल- 'आश्रम' 
फिल्मों के बाद इस साल बॉबी देओल ने प्रकाश झा की वेबसीरीज आश्रम से डिजिटल डेब्यू किया। ये वेबसीरीज इस साल अगस्त में रिलीज हुई। इसमें बॉबी देओल के अभिनय की काफी तारीफ हुई जिसके बाद इस वेबसीरीज का दूसरा पार्ट भी इसी साल रिलीज हुआ। इस वेबसीरीज में बॉबी देओल ने एक बाबा का किरदार निभाया है। 

मनोज बाजपेयी- 'द फैमिली मैन'
बॉलीवुड के नामचीन एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी इस साल डिजिटल डेब्यू किया। मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज का नाम 'द फैमिली मैन' है जो इस साल रिलीज हुई थी। इस वेबसीरीज में इन्होंने श्रीकांत तिवारी का ऐसा किरदार निभाया था कि ये सीधे लोगों के दिलों में उतर गए। जल्द ही इस वेबसीरीज का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। 

सुष्मिता सेन - 'आर्या'
वेबसीरीज के बढ़ते क्रेज के बीच एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी खुद को रोक नहीं पाईं। सुष्मिता ने इस साल 'आर्या' वेबसीरीज से डिजिटल डेब्यू किया। ये वेबसीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। वेबसीरीज का लोगों ने ट्रेलर जितना पसंद किया उतना ही इस वेबसीरीज को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement