Friday, April 19, 2024
Advertisement

'गली बॉय' की सफलता का जश्न मनाकर ज़ोया अख्तर ने शुरू किया 'मेड इन हैवेन सीजन 2' पर काम

ज़ोया अख्तर ने मेड इन हैवेन के दूसरे सीज़न पर काम शुरू कर दिया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2019 16:24 IST
मेड इन हैवेन सीजन 2- India TV Hindi
मेड इन हैवेन सीजन 2

मुंबई: गली बॉय और मेड इन हेवन की सफलता के रथ पर सवार, ज़ोया अख्तर ने बिना समय बर्बाद करते हुए मेड इन हैवेन के दूसरे सीज़न पर काम शुरू कर दिया है। अपनी दो विशाल परियोजनाओं की सफलता का स्वाद चखने के बाद, ज़ोया अख्तर ने सोमवार को अपने दोस्तों और सहयोगियों के लिए एक पार्टी  का आयोजन किया था। जश्न के तुरंत बाद, फिल्म निर्माता ने बुधवार को अपनी बहुप्रशंसित वेब श्रृंखला की दूसरी किस्त पर काम शुरू कर दिया है।

फिल्म निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइपराइटर की एक तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी।

अपनी हालिया आउटिंग के कारण फिल्म निर्माता के रूप में गहरी छाप छोड़ने वाली, जोया अख्तर ने अपनी हर नई परियोजना के साथ अपेक्षा का स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है। बस्तियों से एक रैपर के उदय की कहानी को पर्दे पर पेश करते हुए, ब्लॉकबस्टर हिट गली बॉय वास्तविक जीवन के रैपर्स डिवाइन और नेज़ी से प्रेरित थी। मेड इन हेवन भी समकालीन समय में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली वेब श्रृंखला बन गई है।

दोनों कंटेंट को बड़े पैमाने पर इसकी अनोखी कथानक और प्रभावशाली किरदार के लिए सरहाया जा रहा है और इन दो जानदार कहानियों के पीछे स्पष्ट रूप से ज़ोया का हाथ है।

ज़ोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब "गली बॉय" के साथ बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही है। चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फ़िल्म और एक वेब श्रृंखला के सफ़र के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी एक जगह बना ली है।  

Also Read:

'कलंक' ट्रेलर लॉन्च में छाई आलिया भट्ट तो माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा नहीं लगीं किसी से कम

Latest Bollywood News April 4: कटरीना कैफ के मालदीव में होने से लेकर लीज़ा रे के बर्थ डे तक की सारी खबरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement