Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News April 4: कटरीना कैफ के मालदीव में होने से लेकर लीज़ा रे के बर्थ डे तक की सारी खबरें

आज बॉलीवुड के गलियरों में कई अपडेट हैं......

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2019 10:19 IST
Latest Bollywood News April 4- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News April 4

बॉलीवुड में रोजाना की तरह आज भी कई खास खबरें हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इसके साथ ही सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। कटरीना कैफ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट में भी बदलाव हुआ है। यह फिल्म अब 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड में इस तरह की कई बड़ी खबरें हैं तो आइए आपको बॉलीवुड की आज की कुछ खास खबरें बताते हैं।

जाह्नवी कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है इस कपल की फोटो

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुकी हैं। फिल्म में ईशान खट्टर के अपोजित नजर आई थीं। जाह्नवी अपनी मां के बहुत करीब थी। उन्होंने जाह्नवी को फिल्म के तैयार किया था। जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के बारे में दुबई के एक होटल में बात की थी। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। जाह्नवी कपूर के फोन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनके फोन के वॉलपेपर पर एक खास कपल की फोटो लगी हुई है। यह कपल कोई और नहीं जाह्नवी के माता-पिता श्रीदेवी और बोनी कपूर हैं।

जाह्नवी कपूर को मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट किया गया जहां उनके फोन में यह फोटो नजर आई। उस फोटो में उनके वॉलपेपर को ढंग से देखा जा सकता है। जिसमें पता चलता है कि वह फोटो उनके माता-पिता की है। (पूरी खबर यहां पढ़ें...)

बीजिंग फिल्म फेस्ट में दिखाई जाएगी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। फिल्म फेस्टिवल में इस साल दिखाई जाने वाली यह आखिरी फिल्म होगी।

यह फेस्ट 13 से 20 अप्रैल तक चलेगा और इसमें सबसे पहले 'द कम्पोजर' नामक फिल्म दिखाई जाएगी। इस फिल्म का निर्माण चीन और कजाकिस्तान ने किया है। 'वेराइटी डॉट कॉम' के अनुसार, 'जीरो' का फेस्ट में दिखाया जाना यह दर्शाता कि भारतीय फिल्में चीनी दर्शकों के दिल में जगह बना चुकी हैं। 

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल. राय ने किया है।  (पूरी खबर यहां पढ़ें...)

सलीम खान ने  बेटी अर्पिता शर्मा के बेटे आहिल का बर्थ डे केक काटा, वीडियो किया शेयर

सलमान खान का भांजा आहिल शर्मा सभी की अटेँशन पाने में माहिर है। सलमान खान और नाना सलीम खान के साथ खेलते हुए आहिल की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आहिल के बर्थ डे की एक वीडियो अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें सलीम खान आहिल का बर्थ डे केक काटते नजर आ रहे हैं और आहिल उनके साथ बैठे हुए हैं। (यहां पढ़िए पूरी खबर...)

सोनाक्षी सिन्हा इस दिन से शुरू करेंगी अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग

सोमवार से सलमान खान ने दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। वह इन दिनों इंदौर के पास महेश्वर में शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग शुरू होने पर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की थी। अब जल्द ही सलमान खान को शूटिंग में सोनाक्षी सिन्हा ज्वाइन करने वाली हैं। कलंक के ट्रेलर रिलीज के बाद 5 अप्रैल को सोनाक्षी इंदौर चली जाएंगी उसके बाद 6 अप्रैल से शूटिंग स्टार्ट कर देंगी।

सूत्रों के मुताबिक सोनाक्षी पहले दिन सलमान खान के साथ एक्शन सीन शूट करेंगी। जहां वह किडनैप हो जएंगी और चुलबुल पांडे उन्हें बचाने के लिए आएंगे। वह दो दिन शूटिंग के लिए इंदौर आएंगी उनके बाद वापिस मुंबई आ जाएंगी। मुंबई आकर वह कलंक का प्रमोशन करेंगी। यह एक्शन सीन कहानी का महत्वपूर्ण भाग है। 1 हफ्ते इंदौर में शूटिंग करने के बाद टीम दो और जगह शूट करेगी। (पूरी खबर यहां पढ़ें..)

कटरीना कैफ मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां, शेयर की फोटो

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म भारत की शूटिंग खत्म करके अब छुट्टियों पर निकल गई हैं। वह इन दिनों मालदीव में हैं। कटरीना ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। फेमस सेलिब्रिटी हेयर और मेकअप स्टाइलिस्ट डेनियल बाउर ने कटरीना के साथ एक फोटो शेयर की है।

डेनियल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- मालदीव ने गुड नाइट। फोटो में देखकर लग रहा है कि कटरीना और मालदीव में आराम कर रही हैं। इन फोटोज में कटरीना ने बहुत कम मेकअप किया हुआ है। इसके साथ ही कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी मालदीव की कुछ वीडियो शेयर की है। (यहां पढ़ें पूरी खबर...)

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस तारीख को होगी रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ बदलाव होने की खबर आ रही हैं। अब फिल्म की रिलिजिंग डेट मे बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। मगर अब इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। 

विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब 12 अप्रैल को रिलीज होगी। शुरूआत में फिल्म की रिलिजिंग डेट 12 अप्रैल ही रखा गया था। जिसे प्रीपोन करके 5 अप्रैल कर दिया गया था। अब फिर से यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। (यहां पढ़ें पूरी खबर...)

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement