1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. Akshay Kumar Birthday: अपने परिवार के लिए बहुत कमिटेड हैं अक्षय कुमार, देखिए फैमिली संग प्यारी तस्वीरें

Akshay Kumar Birthday: अपने परिवार के लिए बहुत कमिटेड हैं अक्षय कुमार, देखिए फैमिली संग प्यारी तस्वीरें

India TV Hindi Photo Desk India TV Hindi Photo Desk
Updated on: September 09, 2021 11:01 IST
  • बॉलीवुड में 'खिलाड़ी कुमार' से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का आज 54वां जन्मदिन है। उन्होंने 'भूल भुलैया', 'वेलकम', 'हाउसफुल', 'फिर हेरा फेरी' और 'पैडमैन' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स आने भी वाले हैं, लेकिन वो हमेशा अपने परिवार के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल ही लेते हैं। अक्षय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली संग फोटोज शेयर करते हैं। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    बॉलीवुड में 'खिलाड़ी कुमार' से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का आज 54वां जन्मदिन है। उन्होंने 'भूल भुलैया', 'वेलकम', 'हाउसफुल', 'फिर हेरा फेरी' और 'पैडमैन' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स आने भी वाले हैं, लेकिन वो हमेशा अपने परिवार के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल ही लेते हैं। अक्षय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली संग फोटोज शेयर करते हैं। 

  • अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपनी मां अरुणा भाटिया को खो दिया। वो अपनी मां के बेहद करीब थे। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही अपनी मां अरुणा भाटिया को खो दिया। वो अपनी मां के बेहद करीब थे। 

  • अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका है। उन्होंने 40 साल की उम्र में खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी। साल 2012 में हुई ये शादी सुर्खियों में रही थी। 
 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका है। उन्होंने 40 साल की उम्र में खुद से 15 साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी। साल 2012 में हुई ये शादी सुर्खियों में रही थी। 

     

  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी। ट्विंकल अब फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। वे अब लेखिका हैं और प्रोड्यूसर के तौर पर सिल्वर स्क्रीन के पीछे काम कर रही हैं। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी। ट्विंकल अब फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं। वे अब लेखिका हैं और प्रोड्यूसर के तौर पर सिल्वर स्क्रीन के पीछे काम कर रही हैं। 

  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को एक बेटा है, जिसका नाम आरव है। वो अभी कैमरे से दूर हैं, लेकिन स्टार किड होने की वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। वो भी अपने पिता की तरह फिट हैं। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को एक बेटा है, जिसका नाम आरव है। वो अभी कैमरे से दूर हैं, लेकिन स्टार किड होने की वजह से अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। वो भी अपने पिता की तरह फिट हैं। 

  • अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के भी काफी करीब हैं। वो अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते हैं। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के भी काफी करीब हैं। वो अपनी बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ क्यूट मोमेंट शेयर करते हैं। 

  • अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इसके बावजूद वो अपने परिवार के लिए पूरा वक्त निकालते हैं। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इसके बावजूद वो अपने परिवार के लिए पूरा वक्त निकालते हैं। 

  • अक्षय कुमार ने कुछ और फिल्मों 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतू' की भी अनाउंसमेंट की है। वो विदेश में अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी मां की तबीयत क्रिटिकल होने की खबर मिली वो फौरन मुंबई वापस लौट आए थे। 
    Image Source : insta: akshay kumar

    अक्षय कुमार ने कुछ और फिल्मों 'रक्षा बंधन' और 'राम सेतू' की भी अनाउंसमेंट की है। वो विदेश में अपकमिंग मूवी की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी मां की तबीयत क्रिटिकल होने की खबर मिली वो फौरन मुंबई वापस लौट आए थे। 

Next Photo Gallery