Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos: RRR फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट, नियोन जैकेट में लगीं स्टाइलिश

Photos: RRR फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हुईं आलिया भट्ट, नियोन जैकेट में लगीं स्टाइलिश

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 06, 2020 12:46 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही RRR फिल्म में नज़र आएंगी। इसकी शूटिंग के लिए वो मुंबई से रवाना हो गई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो नियोन रंग के जैकेट में बेहद स्टाइलिश लगीं। 
    Image Source : yogen shah

    बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही RRR फिल्म में नज़र आएंगी। इसकी शूटिंग के लिए वो मुंबई से रवाना हो गई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो नियोन रंग के जैकेट में बेहद स्टाइलिश लगीं। 

  • आलिया ने ब्लैक कलर की पैंट और बूट्स के साथ नियोन रंग का जैकेट कैरी किया। काले बैग और काले चश्मे ने उनके लुक को कंप्लीट कर दिया। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 
    Image Source : yogen shah

    आलिया ने ब्लैक कलर की पैंट और बूट्स के साथ नियोन रंग का जैकेट कैरी किया। काले बैग और काले चश्मे ने उनके लुक को कंप्लीट कर दिया। उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

  • बता दें कि  RRR एसएस राजामौली की आगामी फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर भी नज़र आएंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म से उनका पहला लुक रिलीज हुआ था। 
    Image Source : yogen shah

    बता दें कि  RRR एसएस राजामौली की आगामी फिल्म है, जिसमें जूनियर एनटीआर भी नज़र आएंगे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म से उनका पहला लुक रिलीज हुआ था। 

  • फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।
    Image Source : yogen shah

    फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस और कई अन्य कलाकार भूमिका निभा रहे है। एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों का एक काल्पनिक वर्णन किया गया है।

  • फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।
(आईएएनएस इनपुट के साथ)
    Image Source : yogen shah

    फिल्म कई अन्य भारतीय भाषाओं के साथ तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।

    (आईएएनएस इनपुट के साथ)