Thursday, May 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. शाह और कपाड़िया हाउस, दोनों को फेल करता है 'अनुपमा' का असल घर, हर कोना है आलीशान

शाह और कपाड़िया हाउस, दोनों को फेल करता है 'अनुपमा' का असल घर, हर कोना है आलीशान

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie Published on: May 02, 2024 21:49 IST
  • 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कही जाती हैं। अनुपमा का उनका किरदार घर-घर में फेमस है। एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज भी सबसे अलग है। कमाल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के घर के होम टूर पर आज हम आपको लेकर जाएंगे।
    Image Source : Instagram
    'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कही जाती हैं। अनुपमा का उनका किरदार घर-घर में फेमस है। एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज भी सबसे अलग है। कमाल की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के घर के होम टूर पर आज हम आपको लेकर जाएंगे।
  • रुपाली गांगुली शानदार घर में रहती हैं। मुंबई में उनका बड़ा फ्लैट है, जिसे उन्होंने काफी सजा-संवार कर रखा है। सिंपल और एलिगेंट घर की दीवारों का रंग सफेद है। उन्होंने हॉल में ऑलिव ग्रीन सोफे रखे हैं। इसको उन्होेंने सेंटर टेबल के साथ पेयर किया है। घर की लॉबी में ही बड़ी बालकनी है, जो समुद्र का नजारा दिखाती है। एक्ट्रेस के घर में एक कोजी कोना भी है, जहां वो हर साल गणपति को विराजमान करती हैं।
    Image Source : Instagram
    रुपाली गांगुली शानदार घर में रहती हैं। मुंबई में उनका बड़ा फ्लैट है, जिसे उन्होंने काफी सजा-संवार कर रखा है। सिंपल और एलिगेंट घर की दीवारों का रंग सफेद है। उन्होंने हॉल में ऑलिव ग्रीन सोफे रखे हैं। इसको उन्होेंने सेंटर टेबल के साथ पेयर किया है। घर की लॉबी में ही बड़ी बालकनी है, जो समुद्र का नजारा दिखाती है। एक्ट्रेस के घर में एक कोजी कोना भी है, जहां वो हर साल गणपति को विराजमान करती हैं।
  • रुपाली गांगुली का बेडरूम भी काफी कोजी है। इसे देखने के बाद आपको अहसास होगा कि ये किसी फिल्म स्टार का घर नहीं बल्कि किसी आम शख्स का ही घर है। बेड के पीछे पर्दे लगे आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ड्रेसिंग टेबल के शीशे में निहारती नजर आ रही हैं।
    Image Source : Instagram
    रुपाली गांगुली का बेडरूम भी काफी कोजी है। इसे देखने के बाद आपको अहसास होगा कि ये किसी फिल्म स्टार का घर नहीं बल्कि किसी आम शख्स का ही घर है। बेड के पीछे पर्दे लगे आप देख सकते हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ड्रेसिंग टेबल के शीशे में निहारती नजर आ रही हैं।
  • रुपाली गांगुली ने अपने घर की बालकनी के पास के स्पेस को काफी अच्छे से सजा कर रखा है, जो इस जगह को काफी कोजी बना रहा है। एक्ट्रेस यहां भी काफी वक्त बिताती हैं। इसके अलावा आप एक्ट्रेस के घर की किचन देख सकते हैं, जिसमें वो और उनके पति एक साथ काम करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस किचन को भी सफेद रंग में ही मेंटेन किया है।
    Image Source : Instagram
    रुपाली गांगुली ने अपने घर की बालकनी के पास के स्पेस को काफी अच्छे से सजा कर रखा है, जो इस जगह को काफी कोजी बना रहा है। एक्ट्रेस यहां भी काफी वक्त बिताती हैं। इसके अलावा आप एक्ट्रेस के घर की किचन देख सकते हैं, जिसमें वो और उनके पति एक साथ काम करते दिख रहे हैं। एक्ट्रेस किचन को भी सफेद रंग में ही मेंटेन किया है।
  • इस तस्वीर में दिख रही जगह एक्ट्रेस की कई इंस्टाग्राम पोस्ट में नजर आ चुकी है, जो बेज और व्हाइट कलर से सजी हुई है। इस जगह एक्ट्रेस अपने कई फोटोशूट करती हैं। ये जगह उनके घर में ही है। दरअसल ये एक्ट्रेस का वॉक इन क्लॉसेट है। इस तस्वीर में भी आपको रुपाली के बैकग्राउंड में क्लॉसेट के दरवाजे देखने को मिल सकते हैं। इसे पूरी तरह से एक्ट्रेस की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।
    Image Source : Instagram
    इस तस्वीर में दिख रही जगह एक्ट्रेस की कई इंस्टाग्राम पोस्ट में नजर आ चुकी है, जो बेज और व्हाइट कलर से सजी हुई है। इस जगह एक्ट्रेस अपने कई फोटोशूट करती हैं। ये जगह उनके घर में ही है। दरअसल ये एक्ट्रेस का वॉक इन क्लॉसेट है। इस तस्वीर में भी आपको रुपाली के बैकग्राउंड में क्लॉसेट के दरवाजे देखने को मिल सकते हैं। इसे पूरी तरह से एक्ट्रेस की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है।
  • रुपाली गांगुली के घर का ड्राइंग रूम काफी आलीशान है। एक्ट्रेस ने अपने ड्राइंग एरिया में बड़ी सी पेंटिग भी लगाई है, जो इसे और खूबसूरत बनाती है। एक्ट्रेस इस जगह भी अपने परिवार के साथ काफी वक्त बिताती हैं। एक्ट्रेस के गेस्ट भी यहीं वक्त बताते हैं। एक्ट्रेस इस स्पेस को लिविंग एरिया के तौर पर भी यूज करती हैं।
    Image Source : Instagram
    रुपाली गांगुली के घर का ड्राइंग रूम काफी आलीशान है। एक्ट्रेस ने अपने ड्राइंग एरिया में बड़ी सी पेंटिग भी लगाई है, जो इसे और खूबसूरत बनाती है। एक्ट्रेस इस जगह भी अपने परिवार के साथ काफी वक्त बिताती हैं। एक्ट्रेस के गेस्ट भी यहीं वक्त बताते हैं। एक्ट्रेस इस स्पेस को लिविंग एरिया के तौर पर भी यूज करती हैं।