Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. बॉलीवुड कपल बिपाशा-करण की अनदेखी और खास तस्वीरें

बॉलीवुड कपल बिपाशा-करण की अनदेखी और खास तस्वीरें

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 10, 2016 14:25 IST
  • अभिनेत्री बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिपाशा-करण ने गुरुवार को अधिकारिक तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की थी।
    अभिनेत्री बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बिपाशा-करण ने गुरुवार को अधिकारिक तौर पर अपनी शादी की खबर की पुष्टि की थी।
  • प्रियंका चोपड़ा ने इन लव-बर्डस को  सोशल मीडिया पर शादी के लिए बधाई दी थीं। प्रियंका ने लिखा,
    प्रियंका चोपड़ा ने इन लव-बर्डस को सोशल मीडिया पर शादी के लिए बधाई दी थीं। प्रियंका ने लिखा, "मैं अपनी दोस्त बिपाशा और उनके होने वाले पति करण सिंह ग्रोवर को दिल से शुभकामनाएं देती हूं''।
  • करण और बिपाशा की शादी का कार्ड भी सामने आया है। इनकी शादी की खबरों से दोनो के परिवारो में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खुशी का माहौल हैं।
    करण और बिपाशा की शादी का कार्ड भी सामने आया है। इनकी शादी की खबरों से दोनो के परिवारो में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी खुशी का माहौल हैं।
  • करण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर बिपाशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।
    करण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर बिपाशा के साथ अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।
  • खबर है की बिपाशा अपने खार में स्थित अपार्टमेंट में शादी करने वाली हैं। उनके इस खुशी के मौके पर बिपाशा और करण के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।
    खबर है की बिपाशा अपने खार में स्थित अपार्टमेंट में शादी करने वाली हैं। उनके इस खुशी के मौके पर बिपाशा और करण के कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।
  • खबरो की मानें तो इनकी शादी का रिसेप्शन लोअर परेल के सेंट रेगिस में आयोजित करने के बारे में सोचा जा रहा है। और साथ ही खबर ये भी हैं कि बिपाशा की मेंहदी रस्म जुहू के एक लाउंज बार विला में 28 अप्रैल को रखी जाएगी।
    खबरो की मानें तो इनकी शादी का रिसेप्शन लोअर परेल के सेंट रेगिस में आयोजित करने के बारे में सोचा जा रहा है। और साथ ही खबर ये भी हैं कि बिपाशा की मेंहदी रस्म जुहू के एक लाउंज बार विला में 28 अप्रैल को रखी जाएगी।
  • करण ने पहली बार वर्ष 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी की थी। इसके बाद वह वर्ष 2012 में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ शादी के बंधन में बंधे। लेकिन उनकी दोनों शादियां ही नाकामयाब साबित हुईं।
    करण ने पहली बार वर्ष 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से शादी की थी। इसके बाद वह वर्ष 2012 में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट के साथ शादी के बंधन में बंधे। लेकिन उनकी दोनों शादियां ही नाकामयाब साबित हुईं।
  • बॉलीवुड सितरों ने इन दोनों को बधाईयां भी हैं। सुष्मिता सेन, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और लारा दत्ता भूपति जैसी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए जीवन भर की खुशियों की कामना की।
    बॉलीवुड सितरों ने इन दोनों को बधाईयां भी हैं। सुष्मिता सेन, प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और लारा दत्ता भूपति जैसी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए जीवन भर की खुशियों की कामना की।
  • अभिनेत्री प्रिती जिंटा ने बिपाशा और करण को बधाई देते हुए कहा दोनों को हमेशा बहुत-सारा प्यार और खुशियां मिलें। आपके लिए बहुत खुश हूं।
    अभिनेत्री प्रिती जिंटा ने बिपाशा और करण को बधाई देते हुए कहा दोनों को हमेशा बहुत-सारा प्यार और खुशियां मिलें। आपके लिए बहुत खुश हूं।
  • सुष्मिता सेन ने भी दोनो लव बर्डस को बधाई दी और कहा आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।
    सुष्मिता सेन ने भी दोनो लव बर्डस को बधाई दी और कहा आप दोनों के लिए बहुत खुश हूं। नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं।