1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. बॉलीवुड
  5. 'पेज 3' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं Konkona Sen Sharma, देखें खूबसूरत Photos

'पेज 3' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं Konkona Sen Sharma, देखें खूबसूरत Photos

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini Published on: December 03, 2022 6:30 IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस Konkona Sen Sharma आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 3 दिसंबर 1979 को जन्मीं कोंकणा सेन शर्मा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं कोंकणा की मां अपर्णा सेन अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। कोंकणा सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। कोंकणा के बर्थडे के खास मौके पर देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें।
    Image Source : Instagram/konkona
    बॉलीवुड एक्ट्रेस Konkona Sen Sharma आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 3 दिसंबर 1979 को जन्मीं कोंकणा सेन शर्मा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं कोंकणा की मां अपर्णा सेन अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। कोंकणा सेन ने बचपन से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। कोंकणा के बर्थडे के खास मौके पर देखें उनकी खूबसूरत तस्वीरें।
  • कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म 'इंदिरा' में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। कोंकणा को पहचान फिल्म 'Mr. and Mrs. Iyer' से मिली थी। इस फिल्म में कोंकणा के अभिनय की खूब तारीफ हुई और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया।
    Image Source : Instagram/konkona
    कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म 'इंदिरा' में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। कोंकणा को पहचान फिल्म 'Mr. and Mrs. Iyer' से मिली थी। इस फिल्म में कोंकणा के अभिनय की खूब तारीफ हुई और उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया।
  • कोंकणा को साल 2005 में आई बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'पेज 3' के लिए भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में Konkona Sen Sharma ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था। कोंकणा ने अपने अभिनय से दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी।
    Image Source : Instagram/konkona
    कोंकणा को साल 2005 में आई बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'पेज 3' के लिए भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। इस फिल्म में Konkona Sen Sharma ने एक पत्रकार का किरदार निभाया था। कोंकणा ने अपने अभिनय से दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी थी।
  • कोंकणा सेन शर्मा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, ज्यादातर फिल्मों में कोंकणा का किरदार बोल्ड होता है। कोंकणा सेन रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड रही हैं। कोंकणा ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी संग शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों लंबे समय तक लिवइन में भी रहे थे। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और तलाक हो गया।
    Image Source : Instagram/konkona
    कोंकणा सेन शर्मा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर हैं, ज्यादातर फिल्मों में कोंकणा का किरदार बोल्ड होता है। कोंकणा सेन रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड रही हैं। कोंकणा ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी संग शादी रचाई थी। शादी से पहले दोनों लंबे समय तक लिवइन में भी रहे थे। हालांकि दोनों की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी और तलाक हो गया।
  • कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का एक बेटा भी है जिसकी देखरेख कोंकणा करती हैं। फिल्मों की बात करें तो कोंकणा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'Kuttey' में नजर आएंगी। इस फिल्म में राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू भी दिखाई देंगे।
    Image Source : Instagram/konkona
    कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का एक बेटा भी है जिसकी देखरेख कोंकणा करती हैं। फिल्मों की बात करें तो कोंकणा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'Kuttey' में नजर आएंगी। इस फिल्म में राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, शार्दुल भारद्वाज और तब्बू भी दिखाई देंगे।
  • कोंकणा ने 'ट्रैफिक सिग्नल', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'अतिथि तुम कब जाओगे', 'वेक अप सिड', 'तलवार', 'लिपस्टिक अंडर माई बुरका' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया है।
    Image Source : Instagram/konkona
    कोंकणा ने 'ट्रैफिक सिग्नल', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'अतिथि तुम कब जाओगे', 'वेक अप सिड', 'तलवार', 'लिपस्टिक अंडर माई बुरका' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दिया है।