Saturday, May 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. Photos:बॉलीवुड के 9 चर्चित mms scandal

Photos:बॉलीवुड के 9 चर्चित mms scandal

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 02, 2016 16:46 IST
  •  कुछ दिनों पहले कटरीना कैफ की एक वीडियो सामने आई थी जिसमे वह कुछ आदमियों के सामने शो ऑफ करती नजर आ रही थी।परन्तु  जब इस वीडियो की छान-बिन  की तब यह पता चला की यह वीडियो फेक था ।।
    कुछ दिनों पहले कटरीना कैफ की एक वीडियो सामने आई थी जिसमे वह कुछ आदमियों के सामने शो ऑफ करती नजर आ रही थी।परन्तु जब इस वीडियो की छान-बिन की तब यह पता चला की यह वीडियो फेक था ।।
  • डिंपल गर्ल कही जाने वाली प्रीति जिंटा हाल ही में एक वीडियो में नजर आई थी जिसमे उनकी नहाते हुए की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थी। पर जब यह वीडियो वायरल हुई तब प्रीती ने उनका इस वीडियो में होने से साफ इंकार कर दिया।
    डिंपल गर्ल कही जाने वाली प्रीति जिंटा हाल ही में एक वीडियो में नजर आई थी जिसमे उनकी नहाते हुए की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थी। पर जब यह वीडियो वायरल हुई तब प्रीती ने उनका इस वीडियो में होने से साफ इंकार कर दिया।
  • सैफ अली खान की लाड़ली बहन सोहा अली खान की कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आई।यह वीडियो तब शूट की गई जब सोहा अली खान एक पार्लर में वैक्सिंग करवाने गई थी तब किसी ने निचे से यह वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी।।
    सैफ अली खान की लाड़ली बहन सोहा अली खान की कुछ दिनों पहले एक वीडियो सामने आई।यह वीडियो तब शूट की गई जब सोहा अली खान एक पार्लर में वैक्सिंग करवाने गई थी तब किसी ने निचे से यह वीडियो बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दी।।
  • इस सूची में शर्लीन चोपड़ा का आना एक हैरान करने वाली बात है पर किसी ने शर्लीन की आधी न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी।
    इस सूची में शर्लीन चोपड़ा का आना एक हैरान करने वाली बात है पर किसी ने शर्लीन की आधी न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर दी।
  • कुछ साल पहले प्यार के पंछी कहे जाने वाले शाहिद और करीना का यह वीडियो सबसे बड़ा वीडियो स्कैंडल था जिसमे शहीद और करीना एक दूसरे के साथ लिप-लॉक करते नजर आ रहे थे।परंतु उन्होंने  इस वीडियो में होने से साफ़ इंकार कर दिया।
    कुछ साल पहले प्यार के पंछी कहे जाने वाले शाहिद और करीना का यह वीडियो सबसे बड़ा वीडियो स्कैंडल था जिसमे शहीद और करीना एक दूसरे के साथ लिप-लॉक करते नजर आ रहे थे।परंतु उन्होंने इस वीडियो में होने से साफ़ इंकार कर दिया।
  • टॉप 9 बॉलीवूड mms में सलमान का शामिल होना सबके लिए एक हैरानी की बात है परन्तु हाल ही में एक वीडियो जारी की गई थी जिसमे एक दिल्ली की लड़की सलमान को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। जब इस वीडियो की जाँच की गई तब पता चला की यह वीडियो फेक थी।
    टॉप 9 बॉलीवूड mms में सलमान का शामिल होना सबके लिए एक हैरानी की बात है परन्तु हाल ही में एक वीडियो जारी की गई थी जिसमे एक दिल्ली की लड़की सलमान को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। जब इस वीडियो की जाँच की गई तब पता चला की यह वीडियो फेक थी।
  • जस्सी गर्ल के नाम से जाने जानी वाली मोना सिंह की कुछ दिनों पहले एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी जिसमे  मोना सिंह semi-nude हालत में एक कमरे में घूम रही थी।इस वीडियो को देखने के बाद मोना सिंह ने उस वेबसाइट पर मुकदमा दर्ज कर दिया।
    जस्सी गर्ल के नाम से जाने जानी वाली मोना सिंह की कुछ दिनों पहले एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गई थी जिसमे मोना सिंह semi-nude हालत में एक कमरे में घूम रही थी।इस वीडियो को देखने के बाद मोना सिंह ने उस वेबसाइट पर मुकदमा दर्ज कर दिया।
  • कई मूवी में एक साथ काम कर चुके अश्मित पटेल और रिया सेन हाल ही में एक वीडियो में नजर आए जिसमे उनके कुछ इंटिमेट होने की तस्वीरें थी पर अश्मित और रिया ने उस वीडियो में होने से इंकार कर दिया है
    कई मूवी में एक साथ काम कर चुके अश्मित पटेल और रिया सेन हाल ही में एक वीडियो में नजर आए जिसमे उनके कुछ इंटिमेट होने की तस्वीरें थी पर अश्मित और रिया ने उस वीडियो में होने से इंकार कर दिया है
  • मलिका शेरावत की हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुई थी जिसमे मलिका शेरावत की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आई है पर मलिका ने इस वीडियो में होने से इंकार किया।
    मलिका शेरावत की हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुई थी जिसमे मलिका शेरावत की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आई है पर मलिका ने इस वीडियो में होने से इंकार किया।